बांग्लादेश में 200 बसों की आपूर्ति का अशोक लेलैंड को मिला ऑर्डर

Samachar Jagat | Friday, 14 Sep 2018 04:04:02 PM
200 buses supplied in Bangladesh Order to Ashok Leyland

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

चेन्नई। बांग्लादेश रोड ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन (बीआरटीसी) से एक और ऑर्डर मिलने के बाद अशोक लेलैंड ने अपने 3 प्रतिशत शेयर में बढ़ोतरी कर ली है। कंपनी ने आज 200 अशोक लेलैंड बसों की आपूर्ति के लिए बीआरटीसी से एक और ऑर्डर मिलने की घोषणा की। यह ऑर्डर सिंगल डेकर एसी बसों के लिए है जिसमें इंटरसिटी एसी बसों के साथ-साथ शहर एसी बस भी शामिल हैं।

ड्राइविंग के दौरान ध्यान भटकने से होने वाली घटनाओं को रोकने के लिए मदद करेगी यह हेड यूनिट

वाहन निर्माता कंपनी अशोक लेलैंड को बंगलादेश में 200 बसों की आपूर्ति करने का ठेका मिला है । कंपनी ने आज यह जानकारी दी कि उसे यह ऑर्डर बंगलादेश रोड ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन(बीआरटीसी) से मिला है। इसके तहत उसे 200 सिंगल डेकर एसी बसों की आपूर्ति करनी है। कंपनी के प्रबंध निदेशक विनोद के दसारी ने कहा, हम बंगलादेश के बाजार में काम करते रहेंगे और बीआरटीसी से मिला यह दूसरा ऑर्डर हमारे ब्रांड की विश्वसनीयता को दर्शाता है। इससे पहले कंपनी ने डबल डेकर बसों की आपूर्ति की थी।

मारुति ने बलेनो के वेटिंग पीरियड को कम करने के लिए निकाला यह तरीका, जानें अब कितना करना होगा इंतजार

आपको बता दें कि अशोक लेलैंड की अगस्त में बिक्री 27% बढ़ी है। हिंदुजा समूह की प्रमुख कंपनी अशोक लेलैंड की अगस्त में कुल बिक्री 27 प्रतिशत बढ़कर 17,386 वाहन हो गई। पिछले वर्ष अगस्त में कंपनी ने 13,637 वाहन बेचे थे। कंपनी ने बयान में कहा कि अगस्त में उसकी मध्यम और भारी वाणिज्यिक वाहनों की बिक्री 24 प्रतिशत बढ़कर 13,158 इकाई रही, जो पिछले वर्ष की इसी महीने में 10,570 वाहन थी। इस दौरान, हल्के वाणिज्यिक वाहनों की बिक्री 38 प्रतिशत बढ़कर 4,228 वाहन रही। पिछले वर्ष अगस्त में कंपनी ने 3,067 हल्के वाहन बेचे थे। - एजेंसी

Piaggio india फेस्टिव सीजन के तहत इन स्कूटर पर दे रही ऑफर

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.