लांच हुई 59 लाख रुपए की बाइक

Samachar Jagat | Friday, 02 Dec 2016 03:09:35 PM
लांच हुई 59 लाख रुपए की बाइक

नई दिल्ली। दुनिया की सबसे बड़ी कस्टम मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी बिग डॉग ने भारत में अपनी पहली बाइक के 9 रेड चॉपर-111 को लांच कर दिया है। इस बाइक की कीमत 59 लाख रुपए (दिल्ली एक्स शोरूम) है। अमेरिकी बेस्ड कंपनी बिग डॉग की भारत में नीव समर जेएस सोधी ने रखी है। 

इसके साथ ही यह कंपनी इंडियन फ्रैंचाइजी ईगल राइडर को भी कंट्रोल करती है जो दुनिया की सबसे बड़ी टूरिज्म और रेंटल की लक्जरी मोटरसाइकिल कंपनी है। भारत में इस बाइक की एंट्री को लेकर समर ने कहा कि हम काफी समय से प्लानिंग कर रहे थे की भारत में कब अपनी बाइक पेश की जाए और आखिर हमारा सपना सच हुआ। 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यह बाइक उन लोगो को ज्यादा पसंद आएगी जो यूनिक बाइक खरीदना चाहते हैं। इस क्रूजर बाइक में 1807एए का 45 डिग्री वाला ठ्ठ ट्विन इंजन लगा है जो ट्ट।ट्ट (साइकिल कंपनी जो अपने ठ्ठ ट्विन परफॉर्मेंस के लिए फेमस है) सुपर स्लाइडर है।

 इस बाइक का वजन 304द्मद्द है। आपको बता दें कि इस 15 फीट लंबी मोटरसाइकिल को ग्राहक अपने हिसाब से कस्टमाइज भी करवा सकता है। इस बाइक में स्टील से बने 41द्वद्व टेलीस्कोपिक फ्रंट फॉक्र्स और 250द्वद्व रियर टायर दिया है जो राइड के दौरान बेहतरीन बेलेंस बनाने में मदद करता है।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.