भारतीय बाजार में नए नाम से लॉन्च हो सकती है अकुला-300

Samachar Jagat | Saturday, 21 Jan 2017 12:43:57 PM
Akula-300 Might be possible launching with a new name in indian Market

नई दिल्ली। ऑटो सेक्टर की दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस अपनी बाइक्स को लेकर बाजार में अपना नाम बनाए हुए है। कंपनी अब जल्द ही अपनी दमदार बाइक टीवीएस को भारतीय बाजार में पेश करनें की योजना बना रही है। जानकारी के मुताबिक कंपनी इसे इसी साल अप्रैल तक बाजार में पेश कर देगी।

फोर्ड ने शोकेस की मस्टैंग 2018

भारतीय बाजार में स्पोर्ट्स बाइक्स का बढता बाजार दायरे को देखते हुए कंपनी नें इसे बाजार में पेश करनें की योजना बना रही है। संभावना जताई जा रही है कि कंपनी इसे अकुला 300 नाम से भारतीय बाजार में लॉन्च नहीं करेगी। कंपनी इसे अपाचे 300 नाम से भारतीय बाजार में पेश करनें की योजना बना रही है। हालाकि इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं की गई है। 

महिंद्रा KUV-100 एनिवर्सरी एडिशन जल्द देगा बाजार में दस्तक

कीमत की बात करें तो कंपनी इसे भारतीय बाजार में बेहद आक्रामक कीमत पर पेश कर सकती है। भारतीय बाजार में इस कार की कीमत को लेकर अभी तक किसी तरह की जानकारी प्राप्त नहीं हुई है। लेकिन संभावना जताई जा रही है कि इसे कंपनी 2 लाख रुपए के नीचे नीचे की कीमत में पेश करेगी।

सोर्स- गूगल  

जगुआर लैंड रोवर के नेटवर्क का दिल्ली एनसीआर में विस्तार

हुंडई ग्रैंड आई-10 अगले महीनें हो सकती है लॉन्च

जमीन पर इलेक्ट्रिक गाड़ियां दौड़ाने में मदद करेगी स्पेस की तकनीक



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.