छोटे शहरों में विस्तार के लिए शोरूम खोलने से पहले वहां अपने वर्कशॉप खोलेगी ऑडी इंडिया

Samachar Jagat | Monday, 13 May 2019 11:06:25 AM
Audi India will open its workshop before opening showrooms for small towns to expand

गुवाहाटी। लग्जरी वाहन बनाने वाली कंपनी ऑडी इंडिया ने रविवार को कहा कि उसने टिअर दो और तीन शहरों में अपनी उपस्थिति की नई रणनीति तैयार की है। इसके तहत कंपनी पहले इन शहरों में अपनी वर्कशॉप खोलेगी और उसके बाद शोरूम शुरू करेगी। ऑडी इंडिया के प्रमुख राहिल अंसारी ने कहा, विचार हमेशा से जगहों की पहचान करने का है जो भविष्य में महत्वपूर्ण होगा। ऑडी इन शहरों में 'पहले वर्कशॉप’ की रणनीति के साथ प्रवेश करेगी।

Rawat Public School

Hyundai Venue की बुकिंग हुई शुरू, जो ग्राहक इस कार को खरीदना चाहते हैं वे इस तरीके से करा सकते हैं बुक

कंपनी ने इस रणनीति के तहत पिछले महीने विजयवाड़ा में पहले वर्कशॉप की शुरुआत की है। इस शहर में ऑडी का शोरूम नहीं है। इससे पहले शहर के ग्राहक सर्विस के लिए अपना वाहन हैदराबाद लेकर जाते थे। उन्होंने कहा कि ऑडी पहली लग्जरी कार निर्माता कंपनी है जिसने जम्मू और गुवाहाटी जैसे शहरों में डीलरशिप की शुरुआत की है। 

अगर आप हुंडई की Grand i10 का सीएनजी वर्जन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको करना होगा इतनी अतिरिक्त राशि का भुगतान

उन्होंने कहा, भले ही इन शहरों में बिक्री सीमित है, कुल बिक्री में इनका योगदान बढ़ रहा है। इन उपभोक्ताओं के लिए ब्रांड को पहुंच के दायरे में उपलब्ध कराना हमारे लिए महत्वपूर्ण है। अंसारी ने कहा कि 2014 तक ऑडी इंडिया की कुल बिक्री में इन शहरों की हिस्सेदारी महज पांच प्रतिशत के करीब थी जो अब बढ़कर करीब 25 प्रतिशत हो गई है। -एजेंसी

अपने पोर्टफोलियो से छोटी डीजल कारों को हटाने की तैयारी कर रही है टाटा मोटर्स, जानिए क्या है इसकी वजह?

बढ़ता जा रहा है होंडा की कारों का क्रेज, अप्रैल माह में बिक्री में हुई बढ़ोतरी


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.