ऑडी 16 अगस्त तक चला रही है 'Bring On The Rain' फ्री मानसून चेक-अप कैंप

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Aug 2018 11:44:30 AM
Audi runs Bring On The Rain Free Monsoon Check-Up Camp till Aug 16

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

ऑटो डेस्क। मानसून में गाड़ी की केयर करना सबसे अधिक जरुरी है। क्योंकि इस मौसम में सड़कों पर पानी भरने से गाड़ी खराब होने की संभावना अधिक होती है। कभी भी ब्रेक या इंजन में खराबी आने से गाड़ी बीच में ही रूक सकती है। इससे कोई बड़ी दुर्घटना भी हो सकती है। इसलिए कई कंपनियां अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए मानसून के समय फ्री चेक-अप कैंप भी लगवाती है। ऑडी के मालिकों के लिए एक अच्छी खबर है। ऑडी मानसून फ्री कार चेकअप कैंप लगा रही है।

सुजुकी ने पेश किया Ignis Sport स्पेशल एडिशन, जानें कीमत और फीचर्स

इसमें ग्राहक अपनी गाड़ी की फ्री जांच करा सकते हैं। ऑडी ने भी अपने ग्राहकों के लिए 'Bring On The Rain' फ्री मानसून चेक-अप कैंप का आयोजन किया है। यह चेक-अप कैंप 6 अगस्त से शुरू हो चुका है जो 16 अगस्त 2018 तक चलेगा। कैंप के लिए कपंनी ने 50 पॉइंट्स निर्धारित किए हैं जहां पर पर गाड़ियों जांच कराई जा सकती है। इस कैंप में गाड़ी के जनरल, टेक्निकल, एक्सटीरियर-इंटिरियर, एयर कंडीशनर, ब्रेक और टायर आदि की चेक किए जाएंगे।

इस कैंप में ग्राहकों को फ्री चेक-अप की सुविधा तो मिलेगी ही साथ ही एक्ससेरीज खरीदने पर भी छूट दी जा रही है। अगर इस समय ऑडी की जेन्यून एक्सेसरीज खरीदते हैं तो इस पर कंपनी 20 फीसदी का डिस्काउंट दे रही है। वहीं टायर्स पर भी 10 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा कंपनी ग्राहकों को वैल्यू एडेड सर्विस और व्हीकल इवैल्यूवेशन जैसी सुविधाएं भी दे रही है।

15 अगस्त से शुरू हो रहा है GigaFiber का रजिस्ट्रेशन, Jio GigaTV पर वीडियो कॉल जैसी कई सुविधाएं होगी उपलब्ध

भंसाली करने जा रहे है बॉलीवुड में इस नए चेहरे को लॉन्च, 4 साल पहले जीता था मिस इंडिया इंटरनेशनल का टाइटल

18 साल बाद सलमान खान करने जा रहे है इस अभिनेत्री के साथ काम..पढ़े पूरी खबर

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.