जल्दी करें, बजाज ऑटो के फ्री इंश्योरेंस और 5 साल की वारंटी वाले ऑफर का आज अंतिम दिन

Samachar Jagat | Friday, 31 Aug 2018 12:23:47 PM
bajaj auto hat trick offer last day on today

ऑटो डेस्क। बजाज ऑटो ने अपने ग्राहकों के लिए हैट्रिक ऑफर दिया था जिसमें फ्री इंश्योरेंस सहित फ्री सर्विस और वारंटी की सुविधा दी जा रही है। बजाज ऑटो का यह ऑफर 1 जुलाई से शुरू किया गया था। आज यानि 31 अगस्त को हैट्रिक ऑफर अंतिम दिन है। अगर आप भी इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते है तो यह आखिरी मौका है।  एक सितंबर 2018 से यह ऑफर उपलब्ध नहीं होगा। बजाज ऑटो अपने कुछ चुनिंदा मॉडल्स पर 1 साल का फ्री इंश्योरेंस, 2 साल तक फ्री सर्विस और 5 साल की वारंटी दे रही है।

रॉयल एनफील्ड की एडवेंचर मोटरसाइकिल हिमालयन में अपडेट हुआ यह नया फीचर, जल्द लॉन्च होगा नया वर्जन

31 अगस्त को थर्ड पार्टी इंश्योरेंस की अवधि 5 वर्ष होने से पहले शुक्रवार तक हैट-टिक ऑफर का लाभ उठाने का आखिरी मौका होगा। अगर आप भी बजाज की कोई नई बाइक खरीदने का विचार कर रहे है तो आपके लिए यह अच्छा मौका है। बीमा लागत को ध्यान में रखते हुए 1 सितंबर से पहले इन बाइक्स को खरीदने वाले ग्राहक प्लैटिना पर 4,800 रुपए, पल्सर एनएस 160 पर 8,000 रुपए की भारी बचत का लाभ ले सकते हैं।

जगुआर लैंड रोवर की भारतीय बाजार में 83 प्रतिशत की वृद्धि, फोर्स मोटर्स ने उतारी 41 सीटों वाली मोनोकोक बस

इस ऑफर में पल्सर 150, प्लैटिना, डिस्कवर, पल्सर एनएस 160 या वी रेंज की बाइक्स पर एक वर्ष के फ्री इंश्योरेंस का लाभ उठा सकते हैं। आपको बता दें कि भारत में 1 सितंबर से टू-व्हीलर और 4 व्हील महंगे मिलेंगे। जी हां अब बाइक/स्कूटर के लिए 5 साल का इंश्योरेंस और कार के लिए 3 साल का इंश्योरेंस लेना अनिवार्य होगा। सुप्रीम कोर्ट ने इस साल 20 जुलाई को यह आदेश दिया था। इस तरह गाड़ी की कीमत बढ़ जाएगी। 

भारत में भी शुरू हो सकती है उबर की हवाई टैक्सी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.