भारतीय बाजार में लॉन्च हुई बजाज पल्सर 220 एफ, ये है कीमत

Samachar Jagat | Friday, 09 Aug 2019 03:27:03 PM
Bajaj Pulsar 220F launched in the Indian market, this is the price

ऑटो डेस्क। बाइक चलाने के शौकिन युवाओं के लिए अच्छी खबर है। बजाज कम्पनी ने अब युवाओं के लिए अपनी एक बाइक को नए रूप में पेश किया है। अब भारतीय बाजार में बजाज पल्सर 220 एफ को भारतीय बाजार में नए रूप में लॉन्च किया गया है। बजाज ने भारतीय बाजार में इस बाइक को वॉल्कैनिक रेड पेंट में 1.07 लाख रुपए की कीमत में उतारा है।


इलेक्ट्रिक वाहनों पर जीएसटी में कमी

बजाज ने इस बाइक में दो नए रेड कलर के साथ बाइक ब्लैक और ऑरेंज ग्राफिक्स भी प्रेश किए हैं। इंडियन मार्केट में पल्सर 220एफ को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है क्योंकि इसमें कई शानदार स्पेसिफिकेशंस भी दिए गए है। पल्सर 220एफ में 220सीसी का इंजन है। यह इंजन 8,500आरपीएम पर 20.9 एचपी का पावर और 7,000 आरपीएम पर 18.5 एनएम टॉर्क जनरेट की क्षमता रखता है।

वाहन उद्योग मंदी का झटका: मारुति का एकल शुद्ध लाभ 32 प्रतिशत गिरा

बजाज की इस बाइक में पांच स्पीड गियरबॉक्स के साथ फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोक्र्स और रियर में गैस चाज्र्ड ड्यूल शॉक अबसॉर्बर्स जैसे दमदार फिचर्स दिए गए हैं। अन्य बाइकों की तरह ही बजाज की ये बाइक भी भारतीय बाजार में अपनी चमक बिखेरने में सफल रहेगी। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.