बजाज अगले महिनें पेश करेगी पल्सर 400 क्राटोस

Samachar Jagat | Monday, 21 Nov 2016 09:33:51 AM
Bajaj Pulsar 400 Kratos will launch next Mahinen

नई दिल्ली। दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज अपनी मशहूर बाइक पल्सर का एक ओर एडिशन बाजार में पेश करनें की योजना पर कार्य कर रहा है। कंपनी अपनी पल्सर सीरिज को आगे बढाते हुए पल्सर 400सीसी को उतार रही है। कंपनी नें ऑटो एक्सपो 2016 में पल्सर 400सीसी को शोकेस किया था। जानकारी के मुताबिक कंपनी बजाज की नई पल्सर बाइक दिसंबर में लांच होगी। कंपनी नें इस बाइक का नाम बजाज पल्सर 400 क्राटोस रखा है।

फिएट अर्बन क्रॉस इन दमदार फीचर्स से है लैस जानिए

इसके फीचर्स पर नजर डालें तो बजाज पल्सर 400 क्राटोस में ड्यूल चैनल एबीएस सिस्टम ऑप्शन पेश किया जाएगा। साथ ही टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क ऑफ रोड रास्तों पर स्मूद ड्राइव इन्श्योर करेगा।

कुछ इस तरह करे सर्दियों में अपनी कार की देखभाल

इंजन की बात करें तो जानकारी के मुताबिक इस बाइक में 373.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जाएगा। यह दमदार इंजन 35 बीएचपी का पॉवर जनरेट करेगा। इसके दमदार इंजन को 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ लैस किया गया है। बजाज 400 क्राटोस में बजाज की पॉपुलर और यूएसपी टेक्नोलॉजी ट्रिपल स्पार्क को यूज किया जाएगा। कीमत की बात करें तो कंपनी इसे 1.6 से 1.8 लाख रुपए तक की कीमत पर बाजार में पेश करेगी।

कुछ ऐसी आदतें जो आपको बनाएगी हेल्दी जानिए

इन तरीको से करेगें अपनी गर्लफैंड को प्रपोज तो नहीं करेगी कभी मना

आखिर क्यों पसंद किया जाता है युवाओं द्दारा लिव-इव रिलेशन जानिए



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.