मारूति Alto से भी कम कीमत पर लांच हुई बजाज की ये कार, एक लीटर में देती है 35 किमी का माइलेज

Samachar Jagat | Monday, 22 Apr 2019 11:28:53 AM
bajaj qute quadricycle launch Mileage of 35 km in one liter

इंटरनेट डेस्क। बजाज की सबसे छोटी कार Qute लांच हो चुकी है, इस कार की कीमत जहां मारूति Alto से भी कम है वहीं माइलेज के मामले में ये महंगी से महंगी कारों को भी पीछे छोड़ देती है। आपको बता दें कि फिलहाल इस कार को पेट्रोल वेरियंट में लांच किया गया है और इसका माइलेज 35 किलोमीटर प्रतिलीटर है। इस कार को नीले, लाल, हरे, पीले, सफेद और काले रंग में बाजार में उतारा गया है। 

अगले महीने लांच होगा BMW की मिनी कूपर का फेसलिफ्ट वर्जन, इन फीचर्स से हो सकती है लैस

इस कार का वजन 452 किग्रा है और इसमें 5500 आरपीएम पर 13 बीएचपी की पावर और 4000 आरपीएम पर 18.9 एनएम का टॉर्क जनरेट करने वाला बीएस-4 फोर स्ट्रॉक 216 सीसी का सिंगल सिलिंडर लिक्विड कूल डीटीएसआई इंजन दिया गया हैै। अगर इस कार की कीमत की बात करें तो इसके पेट्रोल वर्जन की कीमत 2.48 लाख रुपए रखी गई है और जल्द ही कंपनी इस कार को सीएनजी वर्जन में लांच करने की तैयारी कर रही है।

एबीएस फीचर से लैस हुआ Maruti Alto का K10 मॉडल, अपडेट के बाद कीमत में हुई इतनी बढ़ोतरी

माना जा रहा है कि अगले माह इसका सीएनजी वर्जन लांच हो सकता है, जिसकी कीमत 2.78 लाख रुपए रखी है। इस 4 सीटर कार की लांचिंग फिलहाल 6 राज्यों राजस्थान, उत्तरप्रदेश, गुजरात, ओडिशा, महाराष्ट्र और केरल में की गई है और जल्द ही ये कार देश के अन्य राज्यों में लांच की जाएगी। वहीं इस कार की बिक्री अप्रैल के आखिर या मई की शुरुआत से प्रारंभ होगी।

पोर्श की नई स्पोर्ट्स कार Porsche 911 भारत में हुई लांच , कीमत पर डालें एक नजर

मारूति सुजुकी Celerio और Celerio X के अपडेटेड वर्जन भारतीय बाजार में लांच , कीमतों में हुई इतनी वृद्धि



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.