बजाज 2017 में पेश करेगी पल्सर की नई रेंज

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 08:46:48 AM
बजाज 2017 में पेश करेगी पल्सर की नई रेंज

नई दिल्ली। देश की मशहूर दुपहिया निर्माता कंपनी बजाज जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी मशहूर पल्सर बाइक्स की रेंज पेश करनें वाली है। कंपनी इसमें पल्सर 150, पल्सर 180 और पल्सर 220 एफ को पेश करेगी। इन तीनो बाइक्स को मौजूदा मॉडल से रिप्लेस किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक कंपनी अगले साल तक इन तीनो बाइक्स को भारतीय ऑटो बाजार में पेश कर देगी।

फिर एक बार ऑटो बाजार में दिखेगा बजाज ‘चेतक’

बजाज ऑटो के एमडी राजीव बजाज ने जानकारी देते हुए कहा है कि 2017 बजाज पल्सर रेंज में पहले से ज्यादा रिफाइंड इंजन लगाया गया है और ये पहले से ज्यादा फ्यूल एफिशिएंट भी हैं।

फोर्ड कुगा एसयूवी जल्द भारतीय बाजार में दे सकती है दस्तक

2017 में पेश की जाने वाली बजाज पल्सर की रेंज में कई बदलाव राइडर्स को देखनें को मिलेगें। कंपनी नें इसमें इंजन से लेकर इसके स्पेसिफिकेशन तक में बदलाव किया है। बाइक को और अधिक स्टाइलिंग बनाया गया है। नए पल्सर रेंज में BSIV मानक पर तैयार इंजन को लगाया गया है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें नया इंस्ट्रूमेंट पैनल, नया साइलेंसर, रियर डिस्क ब्रेक और आरामदायक सीट कुशन लगाया गया है।

भारतीय बाजार में जल्द दस्तक देगी मर्सिडीज की ये शानदार कार

इस CM की वाइफ ने Big B संग किया ओपेरा हाउस में किया डांस

सलमान खान को दंगल दिखाना चाहते हैं आमिर खान

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.