Big Dog नें K9 red Chopper 111 बाइक के साथ भारत में रखा कदम

Samachar Jagat | Friday, 02 Dec 2016 12:35:39 PM
Big Dog Launch K9 red Chopper 111 bike  in India

नई दिल्ली। अमेरिका की मशहूर बाइक निर्माता Big Dog Motorcycles कंपनी विश्वस्तर पर अपनी दमदार बाइक्स के कारण जानी जाती है। कंपनी की मशहूर कस्टम बाइक्स को पूरी दुनियाभर में खासा पसंद किया जाता है। आपको बतां दे कि अब कंपनी नें भारतीय बाजार में भी अपनें कदम रख लिए है।

मंहगी कारो पर चीन में लगा ग्रहण, देना होगा 10 प्रतिशत का अतिरिक्त कर  

कंपनी नें भारतीय बाजार में K9 red Chopper 111 बाइक को पेश करते हुए भारत में दस्तक दी है। इस लग्जरी बाइक को कंपनी नें 59 लाख रुपए (दिल्ली-एक्स शोरुम) की कीमत के साथ पेश किया है।

भारत में इस बाइक की एंट्री को लेकर कंपनी के फाउंडर समर जेएस सोढ़ी समर का कहना है कि 'कई दशकों से हम भारत में अपनी बाइक्स लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहे थे। अब मेरा सपना पूरा होने जा रहा है और यकीनन यूनीक बाइक्स पसंद करने वाले लोगों को यह बाइक बहुत पसंद आएगी।'

नोटबंदी के बावजूद मारुति, टोयोटा की नवंबर बिक्री में हुई ढाई अंक की वृध्दि

बाइक के पावर स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो इसमें 1807सीसी, 45 डिग्री वी-ट्विन इंजन दिया गया है, जो 6 स्पीड ट्रांसमिशन के साथ आता है। इसे राइडर्स अपनें अकॉर्डिंग भी कस्टमाइज कर सकता है। इसके फीचर्स पर नजर डालें तो इस बाइक में स्टील से बने 41एमएम टेलीस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स और 250एमएम रियर टायर दिए गए है।

मर्सिडीज CLA फेसलिफ्ट एडिशन इन दमदार फीचर्स से है लैस

देश की सड़को पर धमाल मचा रही है 150 सीसी की ये बाइक्स

गजब! मात्र 4 घंटे में बनकर तैयार हो जाता है ये ट्रक



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.