बीएमडब्ल्यू ने भारतीय बाजार में पेश की BMW 3 Series Gran Turismo Sport

Samachar Jagat | Friday, 13 Jul 2018 11:30:16 AM
BMW introduced the BMW 3-Series Gran Turismo Sport

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। जर्मनी की लग्जरी कार बनाने वाली कंपना बीएमडब्ल्यू ने अपनी नई बीएमडब्ल्यू 3 श्रृंखला ग्रैन टूरिज्मो स्पोर्ट 320 डी जीटी स्पॉर्ट पेश कर दी हैं। कंपनी ने इस कार को बाजार में 46.6 लाख रुपये (एक्श - शोरूम) की कीमत में पेश किया है।

अगस्त से होंडा के इन मॉडल पर खर्च करने होंगे अधिक पैसे, 35 हजार रुपए तक बढ़ेगी कीमतें

बीएमडब्ल्यू इंडिया ने एक बयान में कहा कि मॉडल दो लीटर चार सिलेंडर डीजल इंजन लगा है। कार का इंजन में बेहद पावरफुल हैं। इस कार को इसका इंजन काफी दमदार बना रहा हैं। कार कमें 1995 सीसी का ट्विनपावर टर्बो 4 सिलिंडर इंजन दिया हैं। इस वाहन को चेन्नई कारखाने में तैयार किया गया है।

वाहन में छह एयर बैग, ' एंटी लाक ब्रेकिंग सिस्टम" समेत आधुनिक सुरक्षा प्रौद्योगिकी युक्त है। बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के अध्यक्ष विक्रम पवाह ने कहा कि इस मॉडल के साथ हमने अपने ग्राहकों को एक आकर्षक विकल्प दिया है।

Porsche ने भारत में लॉन्च की 3.88 करोड़ रुपए की 911 GT2 RS हाई परफॉर्मेंस स्पोर्ट्स कार

कार के फीचर्स पर नजर डाले तो इस नई लग्जरी कार  में फ्रंट डोर सिल्स फिनिशर्स को शामिल किया हैं। कार में स्टैंडर्ड हाई- रिजॉलूशन इंस्टुमेंट डस्प्ले दिया गया हैं। कार में 18-इंच के ट्विन फाइव स्पोक अलॉय विल्स इसके लुक में चार चांद लगा रहे हैं। कार के लुक की बात करे तो इसमें कुछ नए बदलाव नहीं देखने को मिलेगा। वहीं कार के डिजाइन पर नजर डाले तो कार का डिजाइन लोगों को आकर्षित करने में सफल साबित हो सकती हैं। दिखने में ये कार लोगों का दिल जीत सकती हैं। 

नोट- कुछ अंश एंजेंसी से लिया गया हैं।

सुजुकी ने लॉन्च की Gixxer SP और Gixxer SF SP बाइक्स, होंडा CB हॉर्नेट को मिलेगी टक्कर

शाहरुख़ खान के लाडले बच्चे: देखिए आर्यन, सुहाना और अब्राहम की यूरोप में छुट्टियां बिताते हुए तस्वीरें

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.