बीएमडब्ल्यू मोटर्राड को भविष्य में भारतीय बाजार से उम्मीद

Samachar Jagat | Thursday, 15 Feb 2018 10:58:13 AM
BMW Motorrad hopes from the Indian market in the future

नई दिल्ली। बीएमडब्ल्यू मोटर्राड का कहना है कि भारत भविष्य के उसके प्रमुख बाजारों में से एक है जहां उसे बड़ी उम्मीद है बीएमडब्ल्यू मोटर्राड, जर्मनी की प्रमुख कार कंपनी बीएमडब्ल्यू ग्रुप का हिस्सा है।

22 नए वाहन लॉन्च होने के साथ ही ऑटो एक्सपो में पहुंचे 6 लाख लोग

बीएमडब्ल्यू मोटर्राड के विपणन उपाध्यक्ष टिमो रेश ने कहा, 'कुल मिलाकर हमें भारतीय बाजार में मजबूत वृद्धि की उम्मीद है। हम भारत को भविष्य के प्रमुख, रणनीतिक बाजारों में से एक देखते हैं।’ कंपनी ने पिछले ही साल भारत में अपनी बाइक बेचनी शुरू की हैं। पहले नौ महीने में कंपनी ने 252 बाइक बेचीं।

Jeep Compass की नई एसयूवी होगी ऑफ रोड कार, स्पाई फोटो लीक

कंपनी की बाइक की शोरूम कीमत 15.6 लाख से लेकर 29.9 लाख रुपए तक है। इस साल के ऑटो एक्सपो में कंपनी ने दो और माडल बीएमडब्ल्यू एफ 750 जीएस व बीएमडब्ल्यू एफ 850 जीएस पेश की जिसकी कीमत क्रमश: 12.2 लाख रुपए और 13.7 लाख रुपए है।

कार के पीछे लगी नंबर प्लेट 10 फीट दूरी की चीजों को करेगी डिटेक्ट

उन्होंने कहा कि इस साल की दूसरी छमाही में कंपनी शुरुआती स्तर की बाइकें जी310 रेंज में पेश करेगी। इन बाइकों का विनिर्माण भारत में ही होगा। कंपनी ने इसके लिए टीवीएस मोटर से गठजोड़ किया है। एजेंसी

Auto Expo 2018: ऑटो एक्सपो में यूथ के दिलों को भाए ये Adventure vehicles

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.