बॉलीवुड ही नहीं बल्कि ये फुटबॉलर भी रखते है इन लग्जरी कारों का शौक

Samachar Jagat | Monday, 21 Nov 2016 03:52:51 PM
बॉलीवुड ही नहीं बल्कि ये फुटबॉलर भी रखते है इन लग्जरी कारों का शौक

लग्जरी लाइफ जीने वाले बॉलीवुड, हॉलीवुड स्टार्स अक्सर अपनी लग्जरी बाइक, कारों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते है। लेकिन आज हम यहां किसी एक्टर या एक्ट्रेस की बात नहीं कर रहे बल्कि बात कर रहे है फुटबॉलर की। जी हां दुनिया में सबसे अधिक पसंद किए जानें वाले फुटबॉल गेम को दुनियाभर में पसंद किया जाता है। वहीं इसके खिलाड़ियों पर तो दुनियाभर के फैंस फॉलिइंग देखी जा सकती है।

बजाज ने अपनी आने वाली 400 सीसी वाली बाइक का प्रोडक्शन किया शुरु

फुटबॉलर्स की लाइफ को सबसे ज्यादा लग्जरी माना जाता है। वहीं इस खेल के मैसी, रोनाल्डों जैसे महान प्लेयर इस खेल की देन है। अपनी लाइफ में फुटबॉलर्स कई तरह के शौक रखते है जिनमें है लग्जरी कारों का शौक। जी हां आज हम आपको विश्व के कुछ ऐसे फुटबॉलर्स के बारे में बतानें जा रहे है जिन्हें लग्जरी कारों का शौक देखते ही बनता है।

लॉयनल मैसी

लॉयनल मैसी की लाइफ फुटबॉल जगत के सबसे फैशनेट और स्टाइलिश फुटबॉलर्स में शामिल है। अर्जेंटीना की नेशनल टीम के कप्तान मैसी बार्सिलोना क्लब के लिए भी खेलते हैं। मैसी के पास ऑडी R8 स्पाइडर है। यह एक कनवर्टिबल कूपे है जिसमें 4.2 लीटर का V10 इंजन लगा है। कीमत 2.31 करोड रूपए (एक्स-शेारूम, दिल्ली) है।

बजाज अगले महिनें पेश करेगी पल्सर 400 क्राटोस

क्रिस्टियानो रोनाल्डो

पूर्तगाल नेशनल फुटबॉल टीम के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो का नाम फुटबॉल खेल में सबसे शीर्ष पर है। दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले फुटबॉलर्स में रोनाल्डो का नाम पहले नंबर पर है। लेकिन उनका कारों के प्रति दिवानगी भी किसी से छिपी हुई नहीं है। उनके गैराज में फेरारी 599 GTO, लेम्बोर्गिनी और रोयल रॉयस जैसी स्पोर्ट्स व लग्ज़री कारें शामिल है। यहीं नहीं दुनिया की सबसे तेज कार बुगाटी वेरॉन भी इनके कलेक्शन में शामिल है। जिसकी कीमत 12 करोड रूपए (एक्स-शेारूम, दिल्ली) के आसपास है।

नेमार

दुनिया की सबसे खतरनाक टीमों में से एक ब्राज़ील नेशनल टीम के स्ट्राइकर सदस्य नेमार यंग फुटबॉलर्स में से एक हैं। नेमार के पास Audi R8 GT कूपे है। यह एक 2 डोर स्पोर्ट्स कार है जिसकी कीमत 2.31 करोड रूपए (एक्स-शेारूम, दिल्ली) है।

2017 में हुंडई क्रेटा इन शानदार फीचर्स के साथ देगी भारत में दस्तक

मेसुट ओज़िल

जर्मन नेशनल टीम के मिडफिल्डर और अरसेनल फुटबॉल क्लब के टीम सदस्य मेसुट ओज़िल महज 27 साल के हैं। उनके पास फेरारी 458 कूपे स्पोर्ट्स कार है। इस कार में 4497cc का पेट्रोल इंजन दिया गया है। इस कार की कीमत 4.8 करोड रूपए के करीब है।

वेन रूनी

इंग्लैंड नेशनल फुटबॉल टीम के कप्तान वेन रूनी के पास एस्टन मार्टिन वैनक्विश-S स्पोर्ट्स कार है। यह एक पावरफुल कार है जिसमें 6.0 लीटर का V12 पेट्रोल इंजन दिया गया है। इसका दमदार इंजन 565bhp का पावर जनरेट करता है। कीमत 3.85 करोड रूपए (एक्स-शेारूम, मुम्बई) है।

बजाज अगले महिनें पेश करेगी पल्सर 400 क्राटोस

कब महिलाएं नहीं लेती सेक्स में रुचि?

किशोर का यौन उत्पीडऩ करने के आरोप में शिक्षक गिरफ्तार

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.