इन कंपनियों की कार खरीदना हुआ महंगा, चुकानी होगी इतनी ज्यादा कीमत

Samachar Jagat | Monday, 01 Apr 2019 11:04:11 AM
Buying a car of these companies was expensive,  So much extra cost will be paid

इंटरनेट डेस्क। एक अप्रैल यानि आज से टाटा, महिंद्रा के साथ ही अन्य कई कंपनियों की कारों के दामों में वृद्धि हो रही है। खबरों के अनुसार कच्चे माल की कीमतों में वृद्धि और लागत बढ़ने से कंपनियां अपने वाहनों के दामों में वृद्धि कर रही हैं। खबरों की मानें तो महिंद्रा अपनी कार की कीमतों में 0.5 से 2.7 प्रतिशत तक की बढ़ोतरी कर रही है और इसके बाद महिंद्रा की कारें 5 ​हजार रूपए से लेकर 73 हजार रूपए तक महंगी हो गई हैं। 

मारूति सुजुकी ने इस वजह से फरवरी माह में आल्टो, स्विफ्ट, डिजायर और विटारा ब्रेजा का उत्पादन घटाया

Mahindra started leasing these three special cars

डैटसन गो और गो प्लस की कीमतों में यह बढोतरी की जा रही है। इसी के साथ रेनो ने क्विड के दाम में आज से 3 प्रतिशत की वृद्धि की घोषणा की है और पिछले महीने टाटा मोटर्स ने भी कच्चे माल की बढ़ती लागत तथा बाह्य आर्थिक स्थिति का हवाला देते हुए यात्री वाहनों के दाम में अप्रैल से 25,000 रुपए तक की वृद्धि की घोषणा की थी। 

इन फीचर्स से लैस Skoda Octavia का Corporate Edition भारत में हुआ लांच, कीमत पर डालें एक नजर

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने भी नए वित्त वर्ष से कुछ मॉडलों के दाम बढ़ाने की घोषणा की है। हालांकि, कंपनी ने अभी यह नहीं बताया है कि वह किन मॉडलों के दाम बढ़ाने जा रही है। वहीं यात्री वाहन बनाने वाली कंपनी निसान इंडिया ने अपनी डैटसन ब्रांड की कारों की कीमतों में 4 प्रतिशत तक की बढोतरी करने की घोषणा की है।  

मारूति सुजुकी ने इस वजह से फरवरी माह में आल्टो, स्विफ्ट, डिजायर और विटारा ब्रेजा का उत्पादन घटाया



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.