कीमत के मामले में कारो को भी पीछे छोड़ दिया इस बाइक नें

Samachar Jagat | Saturday, 19 Nov 2016 10:56:03 AM
कीमत के मामले में कारो को भी पीछे छोड़ दिया इस बाइक नें

नई दिल्ली। लग्जरी मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी इंडियन मोटरसाइकिल अपनी मोटरसाइकिलों से विश्वभर में विख्यात है। कंपनी नें हाल ही में अपनी स्प्रिंगफील्ड बाइक को पेश किया है।  जिसकी कीमत सुनकर आप बिल्कुल दंग रह जाएगे। इसकी कीमत की बात करें तो यह अच्छी अच्छी ऑटो सेक्टर की कारों को भी मात दे दें। कंपनी नें इसकी कीमत लगभग 31 लाख रुपए के आसपास रखी है।

इतनी मंहगी बाइक की खास बात ये है कि राइडर्स इसे इसे क्रूज़र या टूरिंग दोनों स्टाइल में चला सकते हैं। राइडर्स को यह बाइक क्लासिक थंडर ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगी।

वोल्वो की एस90 इन फीचर्स से है लैस

बाइक में हाई परफॉरमेंस थंडर स्ट्रोक 111 इंजन लगा है जो 2600rpm पर 138.9nm का टॉर्क जनरेट करती है।

बाइक के फीचर्स पर नजर डालें तो बाइक को रोडमास्टर के कॉन्सेप्ट पर तैयार किया गया है। यही वजह है कि इसके फीचर्स और डिजाइन हुबहु रोडमास्टर की तरह ही है। इस मोटरसाइकिल में स्टाइलिंग एवं आधुनिक टेक्नोलॉजी का उपयोग किया गया है। जो कि टूरिंग कम्फर्ट व अर्बन वर्सेटिलिटी का अच्छा मेल है। बाइक के फीचर्स पर नजर डालें तो हैडलाइट हाउसिंग, फेंडर ट्रिम, इंजन कवर, ऐक्जहॉस्ट व हैंडलबार साथ में इंटरनल वायरिंग राइड के संग चमक भी लाते हैं।

भारतीय बाजार में 2017 तक दस्तक देगी फोर्ड इकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट

इस बाइक के क्विक-रिलीज विंडशील्ड व सैडलबैग्स को निकाल कर एक क्रूजर बाइक में भी बदला जा सकता है या फिर असली इंडियन मोटरसाइकिल ऐक्सैसरीज के संग इसे एक हाई-कैपेसिटी टूरिंग मॉडल में भी परिवर्तित किया जा सकता है।

सड़क और धूल मिट्टी से बचाने के लिए डिजाइन की गई इंडियन स्प्रिंगफील्ड में क्विक-रिलीज विंडशील्ड लगी है जो राइडर व पैसेंजर की सुविधा के लिए बड़ा एयर-पॉकेट मानी जाती है।

चाय के कप को पकड़नें का सही तरीका क्या आप जानते है.....

इन तरीको से करेगें अपनी गर्लफैंड को प्रपोज तो नहीं करेगी कभी मना

इन तरीको से करेगें अपनी गर्लफैंड को प्रपोज तो नहीं करेगी कभी मना

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.