जनवरी में आ सकती है डैटसन की छोटी कार रेडी-गो

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Dec 2017 10:07:14 AM
Datsun's small car ready-to-come in January

ऑटो डेस्क। वाहन निर्माता कंपनी डैट्सन अगले साल की शुरुआत में यानि जनवरी में ही भारत में अपनी रेडी-गो कार का AMT वर्जन लांच करने वाली है। यह डैटसन की अभी तक की सबसे छोटी कार बताई जा रही है। इसका मुकाबला ऑल्टो के 10 और रेनो क्विड 1.0 लीटर से होगा। वहीं माना जा रहा है कि ऑटोमैटिक वेरिएंट मॉडल के हिसाब से कार की कीमत 25,000 से 30,000 रुपए तक बढ़ सकती है।

2018 में जीप का ये मॉडल होगा लॉन्च, जानें इस सस्ती कार की कीमत और स्पेशिफिकेशन

 इंजन- कंपनी इस कार के 1.0-लीटर इंजन में ही ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन उपलब्ध करा सकती है। कंपनी कार में 999cc का iSAT इंजन लगाने वाली है जो 67 bhp पावर और 91 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है। कार के नए ऑटोमैटिक वर्ज़न के साथ 5-स्पीड ऑटोमेटेड मैन्युअल ट्रांसमिशन यूनिट दी जाएगी।

जल्द ही ऑटोमोबाइल बाजार में धूम मचाएगी Qute कार, परिवहन मंत्रालय से मिली मंजूरी

 फीचर्स- इस कार में एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स, नया ब्लैक केबिन, सीट पर स्पोर्टी लाल ऐक्सेंट, एसी वेन्ट्स पर सिल्वर फिनिश और नया हॉर्न पैड दिया गया है। इसके अलावा कार में रैगुलर सीडी प्लेयर, ब्लूटूथ दिया गया है। वहीं सेफ्टी के लिहाज़ से कार में ड्राइवर साइड एयरबैग ऑप्शन के तौर पर टॉप-मॉडल के साथ दिया जा रहा है।

सेफ्टी की बात करें तो ऑल्टो के10 में ड्राइवर सीट बेल्ट वार्निंग फीचर है। रेडी-गो में डे-टाइम रनिंग लाइट और क्विड में फ्रंट सीट बेल्ट प्री-टेंशनर्स और लोड लिमिटर्स की सुविधा दी गई है। तीनों कारों में ड्राइवर साइड एयरबैग दिए गए है।

फेल्टमैन अगले सप्ताह करेंगे उत्तर कोरिया का दौरा

ट्रंप के ट्रैवल बैन को सुप्रीम कोर्ट ने दी अनुमति



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.