बजाज और सुजुकी सहित कई कंपनीज के स्कूटर पर मिल रही है 5000 रुपए तक की छूट

Samachar Jagat | Saturday, 11 Aug 2018 04:45:14 PM
Discounts up to Rs 5000 on  Bajaj and Suzuki Scooters

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

ऑटो डेस्क। इन दिनों जहां स्मार्टफोन पर भारी छूट दी जा रही है वहीं कारों पर भी डिस्काउंट और ऑफर मिल रहा  है। ऐसे में बाइक निर्माता कंपनियां कैसे पीछे रह सकती है। सुजुकी, होंडा, टीवीएस और बजाज जैसी बाइक बनाने वाली दिग्गज कंपनियां भी कुछ वाहनों पर छूट दे रही है। ऐसे में अगर आप नया स्कूटर खरीदने का विचार कर रहे है तो यह समय सबसे बेस्ट है। तो आपको बताते है कि किस कंपनी के स्कूटर पर कितनी छूट दी जा रही है।

सुजुकी ऐक्सेस 125- यह ग्राहकों के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है। परफॉर्मेंस के हिसाब से यह सबसे बेहतर स्कूटर है। दिल्ली के ग्राहकों को इस स्कूटर पर 4,500 रुपए की छूट दी जा रही है। इसके अलावा दिल्ली, कोलकाता और चेन्नै में कॉर्पोरेट एंप्लायीज को 2,500 रुपए का अडिशनल कैश डिस्काउंट मिल सकता है।

टीवीएस जूपिटर- दिल्ली और चेन्नै में इस स्कूटर की खरीद पर 3000 रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है। साथ ही अगर पेटीएम से स्कूटर का पेमेंट करते हैं तो 1300 रुपए की छूट का फायदा मिलेगा। इस तरह इस स्कूटर पर ग्राहक कों कुल 4300 रुपए की बचत होगी। बता दें कि इस स्कूटर को सितंबर 2013 में लॉन्च किया गया था।

भारत में हुंडई क्रेटा और रेनो कैप्चर को टक्कर देने आ रही है Nissan kicks, जानें कीमत और फीचर्स

बजाज पल्सर आरएस200- मुंबई डीलरशिप पर 2017 पल्सर आरएस200 मॉडल को 5,000 रुपए की छूट के साथ खरीदा जा सकता है।

होंडा नावी- दिल्ली, बेंगलुरु, चेन्नै में होंडा नावी के पुराने वर्जन पर 5000 रुपए का स्टूडेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। स्टूडेंट अपनी आईडी दिखाकर इसका फायदा ले सकते हैं। यह ऑफर इसके अपडेटेड मॉडल पर लागू नहीं होगा।

9 महीने में पहली बार जुलाई में कम हुई यात्री वाहनों की बिक्री, घरेलू बिक्री 2.71 प्रतिशत गिरी

हरे कलर की होगी बैटरी चलित वाहनों की नंबर प्लेट, सफेद और पीले कलर में लिखी जाएगी पंजीकरण संख्या

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.