बीएमडब्ल्यू में इस नए ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम से ड्राइविंग डायनामिक होगी बेहतर

Samachar Jagat | Friday, 12 Jan 2018 03:32:46 PM
Driving will be better than this new traction control system in BMW

ऑटो डेस्क। ड्राइविंग को बेहतर बनाने के लिए बीएमडब्ल्यू नए फीचर्स लेकर आ रही है। फ्यूचर में बीएमडब्ल्यू और मिनी मॉडल में नए ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम होंगे। इन सिस्टम के जरिए ट्रेक्शन, ड्राइविंग स्टेबिलिटी और ड्राइविंग डायनामिक को बेहतर तरीके से कंट्रोल किया जा सकेगा। साथ ही नए सिस्टम पुराने सिस्टम से तेज का करेगा।

2017 में Volvo XC60 बनी सबसे सेफ कार

यह सिस्टम मौजूदा सिस्टम से 50 फीसदी तेज है। इस सिस्टम की शुरूआत कंपनी ने पिछले साल बीएमडब्ल्यू आई3एस इलेक्ट्रिक हैचबैक से की थी। बीएमडब्ल्यू में मौजूदा सिस्टम को रिमोट के जरिए कंट्रोल किया जाता है जबकि यह नया सिस्टम इंजन से जुड़ा होगा।

कैनयान रैड और ग्लैशियर ब्लू कलर आई बजाज की अपडेटेट डॉमिनार

खबरों के मुताबिक बीएमडब्ल्यू आई3एस इलेक्ट्रिक कार में 33 किलोवॉट की लिथियम आयन बैटरी लगी है। यह बैटरी 195 पीएस पावर और टॉर्क 289 एनएम जनरेट करती है। इस कार की टॉप स्पीड 161 किमी प्रति घंटा है। इसकी पावर 195 पीएस और टॉर्क 289 एनएम है। इसकी टॉप स्पीड 161 किमी प्रति घंटा है।

कालेधन और कर चोरी करने वालो के खिलाफ शुरू हुई कार्रवाई

राजस्थान में चौबीस जनवरी तक हो सकेगी मूंगफली खरीद



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.