स्मार्टफोन इंटिग्रेशन, नेविगेशन, क्लाउड कनेक्टिविटी, जैसे फीचर्स के साथ लॉन्च हुई eMotion Surge

Samachar Jagat | Sunday, 10 Jun 2018 01:37:49 PM
eMotion Surge launched with features such as smartphone integration, navigation, cloud connectivity

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

ऑटो डेस्क। इलेक्ट्रिक कारों के बाद इलेक्ट्रिक बाइक भी मार्केट में पेश की जा रही है। हाल ही में एथर 340 और एथर 450 ई-बाइक लॉन्च की गई थी। अब इसके बाद कोयंबटूर बेस्ड इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर मेकर eMotion Surge ने भी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल लॉन्च की है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि भारत में कंपनियां इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर को लेकर भी सजग हुई है। कंपनी ने इस बाइक का प्रोडक्शन शुरू नहीं किया है। इस बाइक की कुछ फोटोज देखी गई है। अभी इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

यामाहा वाहनों के लिए मानसून फ्री चेक-अप कैंप, व्हीकल कॉम्पोनेंट पर भी डिस्काउंट

यह सेमी-गियर्ड बाइक है। इसकी टॉप स्पीड 120 किमी प्रति घंटा है। इसे में 0-60 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ने में 4 सेकंड का समय लगेगा। इसमें 40 Ah लिथिमय-आयन बैटरी लगी हुई है। यह मोटर 28 Nm और व्हील 517 Nm का टॉर्क जनरेट करते हैं।

टाटा मोटर्स की कारों पर 1 लाख रुपए तक डिस्काउंट, ऑफर 25 जून तक

इसकी बैटरी को एक बार चार्ज करने के बाद यह 100 किलोमीटर तक चल सकती है। इसमें एक एक्स्ट्रा बैटरी भी दी गई है। इसके अलावा बाइक में कार की तरह रिवर्स फंक्शन भी दिया गया हैय़ इससे पार्किंग में आसानी होगी। बाइक में स्मार्टफोन इंटिग्रेशन, नेविगेशन, क्लाउड कनेक्टिविटी, जिओ-फेंसिंग, एंटी-थेफ्ट सेफ्टी और 7-इंच एलईडी स्क्रीन जैसे फीचर्स भी मिलेंगे।

टाटा मोटर्स की वैश्विक बिक्री मई में 24 प्रतिशत तक बढ़ी

6 साल के इंतजार के बाद भारतीय बाजार में लॉन्च होगी ऑटो के जैसी दिखने वाली यह कार

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.