BS-6 फीचर से लैस होंडा ने लांच की एक्टिवा, वृद्धि के साथ इस कीमत पर होगी उपलब्ध

Samachar Jagat | Thursday, 13 Jun 2019 10:23:34 AM
Equipped with BS-6 features Honda launched the Activa Will be available at this price

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। होंडा मोटर साइकिल एंड स्कूटर इंडिया (एचएमएसआई) ने अपने लोकप्रिय स्कूटर एक्टिवा को भारत स्टेज-6 उत्सर्जन मानक वाले इंजन के साथ पेश किया। कंपनी ने यह वाहन 125 सीसी क्षमता में पेश किया है। कंपनी ने कहा कि वह चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही के अंत तक इसकी बिक्री शुरू कर देगी। एचएमएसआई के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी मिनोरू काटो ने कहा कि प्रौद्योगिकी और नवोन्मेष में आगे रहते हुए उन्नत प्रौद्योगिकी के साथ हम अगली क्रांति के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि इस स्कूटर को पेश करते हुए होंडा चरणबद्ध तरीके से प्रौद्योगिकी उन्नयन करेगी।

अगर आप 16 जून के बाद कराते हैं कार या बाइक का बीमा तो करना पड़ेगा इतना ज्यादा भुगतान

काटो ने कहा कि भारत स्टेज-6 मानक वाला स्कूटर भारत स्टेज-4 मानक वाले से 10 से 15 प्रतिशत महंगा होगा। दिल्ली के शोरूम में कंपनी के मौजूदा स्कूटर की कीमत 64,733 रुपए तक है। कंपनी के वरिष्ठ बिक्री एवं विपणन उपाध्यक्ष यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा कि एक्टिवा 125 सीसी के अब सिर्फ भारत स्टेज-6 मानक वाले मॉडल का उत्पादन किया जाएगा। कंपनी इसके भारत स्टेज-4 मानक वाले मॉडल का विनिर्माण बंद करेगी। -एजेंसी

इस तिमाही 13 दिनों के लिए उत्पादन बंद रखेगी महिंद्रा एंड महिंद्रा, वाहनों की उपलब्धता पर नहीं पड़ेगा कोई असर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.