Harley Davidson CVO में है किसी कार जैसे बेहतरीन फीचर्स, अगले साल हो सकती है लॉन्च

Samachar Jagat | Thursday, 06 Sep 2018 01:52:42 PM
excellent features such as a car in Harley Davidson CVO

ऑटो डेस्क। हार्ले डेविडसन नई बाइक पेश करने की योजना बना रही है। काफी समय से हार्ले की नई बाइक की चर्चा हो रही है। हार्ले की यह नई बाइक सीवीओ (कस्टम वीइकल ऑपरेशन) है। इसकी कीमत के बारे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसकी शुरुआती कीमत 29.21 लाख रुपए है वहीं रोड ग्लाइड की कीमत लगभग 30.24 लाख होगी। उम्मीद की जा रही है कि हार्ले 2019 Harley Davidson CVO को अगले साल लॉन्च किया जा सकता है।

अगले दशक में सड़क परिवहन का पसंदीदा साधन होगा ई मोबिलिटी: अमिताभ कांत

हार्ले की इस बाइक के फीचर्स बहुत ही शानदार होंगे। कंपनी ने इस बाइक की घोषणा के साथ ही कहा था कि इसके फीचर्स किसी 4 व्हीलर्स से भी अधिक दमदार और शानदार होंगे। एक कार के सारे फीचर्स इस बाइक में मिलेंगे। जो एडवांस फीचर्स कार के इंटीरियर में होते हैं वे सारे फीचर्स इस बाइक में होंगे जिनसे बाइक ड्राइविंग को आसान बनाया जा सकेगा। इसमें स्टेज 2 के बाई-ऐम्प्ड स्पीकर्स लगे हुए हैं। इन स्पीकर्स को बेहतर बनाने के लिए 150 वॉट के 3 ऐम्पलिफायर लगाए गए हैं। साथ ही इस म्यूजिक सिस्टम में ब्लूटूथ से चलने वाला वायरलेस हेडसेट भी लगाया गया है।

इस हेडसेट से 1.6 किलोमीटर तक की रेंज तक म्यूजिक का आनंद लिया जा सकता है। इतना ही नहीं इस बाइक में लगे हेडसेट से 8 अन्य कंपैटिबल को भी कनेक्ट किया जा सकता है। हार्ले सीवीओ का स्ट्रीट ग्लाइड में जो पावर के लिए जो मोटर लगाई गई है वह 166nm का टॉर्क पैदा करती है वहीं वहीं रोड ग्लाइड की मोटर 171 nm का टॉर्क जनरेट करने वाली है। इस बाइक के इंजन कवर पर रेड बैंड है। इसका फेडेड पेंट इफेक्ट नीचे हल्का है और ऊपर की ओर डार्क होता जाता है। सिक्स बूम के रेंज में म्यूजिक सिस्टम के साथ इसका अलग ही स्वैग है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.