फोर्ड फिएस्टा इस नए अवतार में करेगी कमबैक

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 11:44:03 AM
फोर्ड फिएस्टा इस नए अवतार में करेगी कमबैक

कार निर्माता कंपनी फोर्ड की जानी मानी कार फोर्ड फिएस्टा एक बार फिर भारतीय बाजार में नए अवतार में देखनें को मिलेगी। जी हां मीडियारिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी अपनी इस प्रीमियम सेडान को जल्द ही बाजार में हैचबैक अवतार में पेश करनें वाली है। हैचबैक कारों के बढ़ते दायरे को देखते हुए कंपनी इसे हैचबैक अवतार में पेश करनें की योजना पर काम कर रही है।

गजब! मात्र 4 घंटे में बनकर तैयार हो जाता है ये ट्रक

गौरतलब है कि कंपनी की फोर्ड फिएस्टा को बाजार में काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। ये कार हर तरह से परफेक्ट कार है। ड्राइविंग की बात करे या इसके इंजन की, स्पेसिफिकेशन की सभी तरह से इस कार को कापी अच्छा रेस्पॉनस् मिला है। इसका आकर्षक डिजाइन इस कार को और भी आकर्षित बनाता है।

इसके स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें कई ऐसे फीचर्स को शामिल किया जा रहा है जो इसे परफेक्ट हैचबैक सेडान कार बनाते है। इसके फीचर्स में पैनारोमिक सनरूफ, केबिन में अच्छी क्वालिटी का प्लास्टिक मैटेरियल, 8 इंच की फ्लोटिंग स्क्रीन के साथ सिंक3 इंफोटेन्मेंट सिस्टम, नया दमदार साउंड सिस्टम और वॉर्निंग फंक्शन के साथ अडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल जैसे फीचर्स शामिल किए गए है।

साल के अंत में बजाज पेश करेगी अपनी 125 सीसी वी12 बाइक

वहीं बात करें इसके इंजन की तो इस कार के इंजन को 1.0 लीटर का ईकोबूस्ट वाला 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन से लैस किया जाएगा। साथ ही इसमें 5 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स को भी शामिल किया जा सकता है। आपको बता दें कि कंपनी इस कार को वैश्विक स्तर पर 4 नए वेरिएंट में पेश करेगी। कंपनी इसके डिजाइन में थोड़ा बदलाव कर सकती है। साथ ही इसकी परफॉर्मेंस पर भी काम कर सकती है।

कार की कीमत की बात करें तो इसे लेकर अभी तक कोई जानकारी सामनें नहीं आई है। कंपनी इस कार को 2017 के अंत तक या फिर 2018 के शुरुआती दिनों में लॉन्च कर सकती है।

साल के अंत में बजाज पेश करेगी अपनी 125 सीसी वी12 बाइक

एमी जैक्सन ने बताया, कैसा है रजनीकांत का मिजाज़ !

चमकती हुई त्वचा के लिए अपनाइए ये टिप्स  

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.