फोर्ड इंडिया ने पेश की फनरूफ फीचर वाली ईकोस्पोर्ट, क्या है इसकी खासियत

Samachar Jagat | Tuesday, 15 May 2018 11:05:03 AM
ford india launched ecosport s and signature edition in india

ऑटो डेस्क। फोर्ड इंडिया ने ग्राहकों की डिमांड पर अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी ईकोस्पोर्ट को नए फीचर्स के साथ पेश किया है। इसके दो नए एडिशन ईकोस्पोर्ट एस और सिग्नेचर पेश किए गए है। यह फोर्ड की छोटी एसयूवी कार है। इस नए एडिशन की खास बात यह है कि इसमें सनरूफ फीचर दिया गया है। इससे पहले ग्राहकों को फोर्ड इकोस्पोर्ट में सनरूफ की कमी खल रही थी। कंपनी ने इस सनरूफ वाली सिग्नेचर को फनरूफ नाम दिया है।

तो इसलिए बढ़ाई मारूति सुजुकी ने इस पॉपुलर कार की कीमत

कीमत- नई एसयूवी ईकोस्पोर्ट की एक्स शोरूम (दिल्ली) कीमत 10.40 लाख से 11.89 लाख रुपए हैं। पेट्रोल संस्करण की कीमत लाख रुपए है तो वहीं डीजल संस्करण की कीमत 10.99 लाख रुपए है।

टर्बो इंजन के साथ पेश हुई फॉक्सवैगन गोल्फ GTI TCR

इंजन- ईकोस्पोर्ट एस के पेट्रोल संस्करण में 1 लीटर का इकोबूस्ट पेट्रोल इंजन दिय गया है। यह इंजन 123 बीएचपी पावर और 170 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसके अलावा कंपनी ने इसका डीजल संस्करण भी बाजार में पेश किया है। डीजल संस्करण में 1.5 लीटर का इंजन दिया गया है।

जानिएं गाड़ियों के रंग-बिरंगी नंबर प्लेट का राज

इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो नए सनरूफ संस्करण में फॉगलैंप्स के साथ एचआईडी हैडलैंप्स दिए गए है। कार को नए स्टाइल में पेश किया है। इसमें 17 इंच के अलॉय व्हील्स मिलेंगे।

बजाज डोमिनर के मुकाबले में बेनेली पेश करेगी इम्पीरियल 400



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.