फोर्ड 21 अगस्त को लॉन्च करने जा रही है 6 अलग-अलग ड्राइविंग मोड्स के साथ यह बेहतरीन परफॉर्मेंस कार

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Aug 2018 12:38:50 PM
Ford is going to launch a performance car on August 21

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

ऑटो डेस्क। फोर्ड जल्द ही ऑटोमोबाइल क्षेत्र में एक ऐसी कार उतारने जा रही है जिसके फीचर्स देखकर हर कोई हैरान हो जाएंगे। यह कंपनी की बेहतर परफॉर्मेंस वाली कार होगी। कंपनी ने इस कार के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है कि यह कौनसी कार होगी। लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह रेंजर रेप्टर हो सकती है। रेंज रेप्टर को इस साल यूरोप में पेश किया गया था। इसे अगस्त में ही जर्मनी के कोलोन में होने वाले गेम्सकॉम में पेश किया जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि फोर्ड इस कार को 21 अगस्त को लॉन्च करेगी।

फोर्ड के इस नए मॉडल को फोर्ड ऑस्ट्रेलिया ने तैयार किया है। ऑस्ट्रेलिया रेंजर रेप्टर का सबसे बड़ा मार्केट है। रेंजर रेप्टर को कंपनी ने गुडवुड फेस्टिवल में पेश किया था। कंपनी नए प्रोडक्ट का वर्चुअल एक्सपीरियएंस देने के लिए इस इवेंट में 4D रेसिंग सिम्युलेटर और 8 रेस पॉड्स लगाएगी।

अगर आपकी कार भी अचानक हो जाती है बंद तो बैटरी से जुड़े ये टिप्स आएंगे काम

इसमें इंजन की बात करें तो 2.0 बाइ-टर्बो डीजल इंजन दिया जा सकता है। यह इंजन 210 bhp की पावर और 500 Nm का टॉर्क जनरेट करने वाला होगा। इसके इंजन को 10-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया जाएगा।

डिजाइन और फीचर्स- रेंजर रेप्टर के चेसिस को खास तौर से डिजाइन किया गया है। इसमें दोनों एंड पर फोक्स रेसिंग शॉक्स शॉक अब्जोर्बर दिए गए हैं।

इसमें 17 इंच अलॉय व्हील, ब्रेकिंग के लिए ट्वीन-पिस्टन कैलिपर्स और डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। इसमें 6 अलग-अलग ड्राइविंग मोड्स के साथ टेरेन मेनेजमेंट सिस्टम मिलेगा। पुराने मॉडल की तुलना में इसका ग्राउंड क्लियरेंस ज्यादा है। आपको बता दें कि गेम्सकॉम यूरोप का सबसे बड़ा गेमिंग इवेंट है। इस इवेंट में 3.5 लाख से ज्यादा विजिटर हिस्सा लेते हैं।

टीवीएस मोटर भारत में इसी महीने लॉन्च करने जा रही है देश का पहला हाइब्रिड स्कूटर

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.