इस रक्षाबंधन अपनी बहन को गिफ्ट करें ये खास स्कूटर

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Aug 2018 12:40:47 PM
Gift this special scooter to your sister on Rakshabandan

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

ऑटो डेस्क। अगस्त में भाई-बहन का पावन त्योहार रक्षाबंधन हैं। इस दिन भाई अपनी बहन को स्पेशल गिफ्ट देकर उसे खुश करता है। इस बार भी आप अपनी बहन को कुछ खास देने की सोच रहे है तो स्कूटर्स इस समय का सबसे बेस्ट गिफ्ट है। अगर आपकी बहन जॉब करती है या पढ़ती है उनके लिए स्कूटर बड़े ही काम की चीज है।

इन दिनों बाइक से ज्यादा लोग स्कूटर खरीदना पसंद करते हैं। क्योंकि इन्हें महिलाएं भी आसानी से चला सकती है और घर के पुरूषों के लिए भी यह काम आता है। तो आपको स्कूटर्स के कुछ ऑप्शन बता रहे है जिन्हें आप रक्षाबंधन पर अपनी बहन के लिए खरीद सकते हैं।

बिक्री के मामले में होंडा को सबसे अधिक मुनाफा देने वाली नई अमेज की तीन माह में बिकी 30,000 से अधिक यूनिट

हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर- हीरो ड्यूट ई के जैसा ही इस साल नया स्कूटर पेश किया है। इसमें इलेक्ट्रिक मोटर लगाई गई है। यह मोटर 5kW और 14Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह स्कूटर 6.5 सेकंड में 0 से 60kmph की स्पीड पकड़ लेता है। इस स्कूटर की एक्स-शोरूम कीमत 30,490 रुपए हैं।

Okinawa Ridge - Okinawa Ridge रेड, ग्रीन-गल्ड, रेड-वाइन और वाइट कलर्स में अवेलेबल है। यह स्कूटर लड़कियों को इस समय अधिक पसंद आ रहा है। इसमें लगी बैटरी 6-8 घंटे में फुल चार्ज होकर 200km की रेंज देती है। इसकी टॉप स्पीड 60Kmph है। इसकी एक्स-शरूम प्राइस (दिल्ली) 43,702 रुपए है।

ड्यूट 125- इसमें 125सीसी, 4 स्ट्रोक इंजन दिया गया है। यह इंजन 8.7 बीएचपी का पीक पॉवर और 10.2 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क पैदा करता है। इन स्कूटर्स में i3S तकनीक दी गई है। ड्यूट 125 स्कूटर की कीमत 49,000 रुपए से शुरू है।

बजाज ने नए Pulsar NS160 वेरियंट में दिया यह खास फीचर, TVS Apache RTR से होगा मुकाबला

Kerala floods: इन वाहन कंपनियों ने पेश किए पीड़ितों के लिए स्पेशल ऑफर, दिया करोड़ों रुपए का डोनेशन

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.