गर्ल्स को इन कलर में भाती है कारें

Samachar Jagat | Monday, 21 Nov 2016 04:30:15 PM
गर्ल्स को इन कलर में भाती है कारें

कहते है गर्ल्स की पसंद हर तरह से बॉयज से बिल्कुल भिन्न होती है। तो फिर कार के मामले में कैसे एक हो सकती है। जी हां अगर बात करें गर्ल्स की तो कारों के मामले में भी गर्ल्स को वे ही कलर बेहद भाते है जो उनके पंसदीदा कलर होते है। वहीं कुछ ऐसे खास कलर्स भी है, जिनपर अक्सर लड़कियों का दिल ढहर जाता है। तो आइए जानते है गर्ल्स को अक्सर कौनसे कलर की कार बेहद पसंद आती है।

बॉलीवुड ही नहीं बल्कि ये फुटबॉलर भी रखते है इन लग्जरी कारों का शौक
 

डार्क ग्रे या मिडनाइट ब्लैक

ब्लैक कम ग्रे या डार्क ग्रे कलर भी कार कलर में उनका पसंदीदा कलर होता है। महिलाओं को यह कलर खासतौर पर सूट करता है। आजकल छोटी हैचबैक कारों में यह कलर खूब देखा जा सकता है। मारूति Alto 800, K10 इस लिस्ट में पहले पायदान पर है।

ब्लू कलर

इस कलर पर तो युवतियों और महिलाओं की जान बसती है। डार्क हो या लाइट ब्लू इसके सारे शेड्स उनके पसंद में शामिल होते है। कपड़ों से लेकर कारों तक उनकी यह पहली पंसद होती है। फोर्ड की फीगो हैचबैक व टाटा की जे़स्ट इस कलर में आने वाली कारों के कुछ नाम हैं। वहीं बात करे लग्जरी कारों की तो ऑडी व बीएमड्ब्ल्यू इस कलर में बेहद शानदार दिखाई देती है

रेड कलर

रेड कलर ज्यादातर गर्ल्स के दिल के करीब होता है। ज्यादातर गर्ल्स द्दारा इस कलर को बेहद पंसद किया जाता है। वैसे तो इस कलर की कारें सभी ब्रांड उतारते हैं लेकिन यह कलर VW Polo GT और मारूति स्विफ्ट के अलावा मर्सिडीज़ की कारों पर खूब जंचता है।

दुनिया के सामनें Mazda नें पेश की अपनी दमदार रेसिंग कार, अगले साल कर सकती है लॉन्च

लेमन या यलो कलर

हल्की रफ्तार और माॅडिफाय कारों की दिवानी युवतियों के दिलों के पास यह कलर जरूर रहता है। एडवेंचर पसंद करने वाली लड़कियां या महिलाएं इस कलर को बेहद पंसद करती है। यहीं वजह है कि कई कार निर्माता कंपनी अपनी कारों को इस कलर ऑप्शन में भी उतारती है।

मारुति नें अक्टूबर में बेंची रिकॉर्ड तोड़ कारें

पर्पल या बैंगनी कलर

दिखनें में भले ही ये थोड़ा अलग लगें लेकिन इस कलर की कारें अक्सर लोगो का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करनें में सफल सिध्द होती है। ट्रेंडी कलर की शौकिन युवतियों को यह कलर बेहद लुभाता है।

बजाज अगले महिनें पेश करेगी पल्सर 400 क्राटोस

कब महिलाएं नहीं लेती सेक्स में रुचि?

किशोर का यौन उत्पीडऩ करने के आरोप में शिक्षक गिरफ्तार

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.