हार्ले डेविडसन की 1600 सीसी से अधिक की बाइक श्रेणी में स्थिति मजबूत करने की योजना

Samachar Jagat | Thursday, 14 Mar 2019 05:02:41 PM
Harley Davidson plans to strengthen position in the bike category of more than 1600 cc

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नयी दिल्ली। अमेरिका की बाइक कंपनी हार्ले-डेविडसन ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह देश में 16 सौ सीसी से ऊपर की श्रेणी में अपनी उपस्थिति और मजबूत करना चाहती है। इस श्रेणी में अभी कंपनी की 90 प्रतिशत से अधिक हिस्सेदारी है। कंपनी ने 1200 सीसी वाला मॉडल 48-स्पेशल को यहंा उतारा। इसकी शोरूम कीमत 10.98 लाख रुपये है। कंपनी अभी देश में 1600 सीसी से अधिक के चार बाइक देश में बेचती है।

Loading...

हार्ले-डेविडसन इंडिया के प्रबंध निदेशक सजीव राजशेखरन ने  कहा, ‘‘हम निश्चित तौर पर बड़े बाइक (1600 सीसी से ऊपर) की श्रेणी में अपनी स्थिति मजबूत करेंगे। अभी देश में इस श्रेणी के बाइक की सालाना बिक्री 600 से कुछ अधिक है। राजशेखरन ने कहा कि पिछले कुछ साल के दौरान बड़े बाइक श्रेणी में कंपनी ने वृद्धि दर्ज की है और कंपनी अपनी अग्रणी स्थिति को बनाये रखने में सक्षम है।

कंपनी ने पिछले साल देश में तीन हजार से अधिक बाइक की बिक्री की थी। इनमें 5.33 लाख रुपये के स्ट्रीट 750 से लेकर 50.53 लाख रुपये के सीवीओ लिमिटेड शामिल हैं। छोटे बाइक उतारने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इसकी कोई समयसीमा नहीं है। एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.