हार्ले डेविडसन भारत में 200 से 500 सीसी की मोटरसाइकिल को जल्द करेगी लॉन्च

Samachar Jagat | Tuesday, 31 Jul 2018 02:25:17 PM
Harley Davidson to launch 200 to 500 cc motorcycle in India

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। भारत में लगातार अपनी लोकप्रियता बढ़ाने वाली कंपनी हार्ले डेविडसन एशिया में छोटे आकार की मोटरसाइकिल लाने की योजना बना रही है। हाल ही में कंपनी ने 2022 के लिए विकास विवरण ‘मोर रोड्स टू हार्ले-डेविडसन’ का खुलासा किया है। कंपनी रणनीतिक गठबंधन के जरिए 200 से 500 सीसी की मोटरसाइकिल विकास की योजना है। इसे भारत में लॉन्च करने के साथ ही अन्य एशियाई देशों में भी पेश किया जाएगा।

अगस्त से महिन्द्रा के यात्री वाहनों पर 30 हजार रुपए तक का होगा इजाफा

कंपनी इस वाहन का उपयोग भारत में अपनी वृद्धि को गति देने में करेगी। वैश्विक स्तर पर 2022 तक वृद्धि को लेकर अपनी रूपरेखा साझा करते हुए कंपनी ने कहा कि उसकी अगले दो साल में भारत में छोटे ढांचे की मोटरसाइकिल पेश करने की योजना है। यह मोटरसाइकिल उभरते बाजारों के लिए है। हार्ले डेविडसन की इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल खंड में 2022 तक हल्के तथा छोटे उत्पाद पेश करने की भी योजना है। कंपनी अपनी पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल लाइव वायर 2019 में पेश करने की योजना बना रही है।

भारत में पहली बार आएगी ह्यूंदै की ऑल इलेक्ट्रिक कार Hyundai Kona

कंपनी ने यह भी कहा कि वह 500 सीसी से 1,250 सीसी की मोटरसाइकिल विभिन्न माडल में पेश करेगी। निवेशकों को दी जानकारी में हार्ले डेविडसन ने कहा, ''हमारी दो साल के भीतर एशिया में रणनीतिक गठबंधन के जरिए 200 से 500 सीसी की मोटरसाइकिल के विकास की योजना है। समय के साथ हम एशिया के उभरते बाजारों में दस्तक देंगे।’’ कंपनी के इस कदम का मकसद बाजार में अपने उत्पाद और पहुंच को बढ़ाना है। इनपुट एजेंसी से भी

करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' की नई रिलीज डेट आई सामने, इस दिन बड़े पर्दे पर देने जा रही है दस्तक

अक्षय कुमार ने जताई इस एथलीट के जीवन को बड़े पर्दे पर उतारने की इच्छा, बना सकते है बायोपिक फिल्म!

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.