अगले सप्ताह से पूरे भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध होगी हीरो मोटोकॉर्प की Xtreme 200R बाइक

Samachar Jagat | Monday, 13 Aug 2018 03:28:30 PM
Hero MotoCorp's Xtreme 200R bike will be available for sale all over India from next week

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

ऑटो डेस्क। अगर आप हीरो की Xtreme 200R बाइक को खरीदने का सपना देख रहे थे तो यह सपना पूरा हो सकता है। क्योंकि देश की दिग्गज दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी पॉपुलर और नई बाइक Xtreme 200R को भारत में भी बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया है। अब इसे आप आसानी से खरीद सकते हैं। यह बाइक दिल्ली के शो-रूम पर उपलब्ध हो गई है।

 

टाटा मोटर्स ने टिगोर में किया ये बड़ा अपडेट, जानें क्या होंगे नए फीचर्स

वहीं अगले वीक तक इस बाइक को फैक्ट्री से डिस्पैच कर दिया जाएगा। इसके बाद पूरे भारत में इसे खरीदा जा सकेगा। कंपनी ने हीरो Xtreme 200R को को एक्स शोरूम कीमत 88,000 रुपए में बिक्री के लिए रखा है। भारतीय बाजार में हीरो Xtreme 200R का मुकाबला 200 सीसी वाली टीवीएस अपाचे आटीआर 200 4वी और बजाज पल्सर एनएस200 जैसी बाइक्स से होगा।

डिजाइन और फीचर्स- कंपनी ने इस बाइक को बहुत ही स्टाइलिश और स्पोर्टी बनाया है। हीरो ने ग्राहकों को लुभाने के लिए इस बाइक में कुछ अपडेट किए है। नए फीचर्स की बात करें तो बाइक में LED DRL, LED टेललाइट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्पीडोमीटर डिजिटल पार्ट, एलॉय व्हील्स दिए गए हैं। ब्रेकिंग के लिए बाइक के फ्रंट में 276mm डिस्क ब्रेक और रियर में 220mm डिस्क ब्रेक दिए हैं। इसके अलावा इसमें सिंगल-चैनल ABS ऑप्शन दिया है।

ट्रैफिक पुलिस को ड्राइविंग लाइसेंस सहित अन्य दस्तावेजों की ऑरिजनल कॉपी दिखाने की नहीं पड़ेगी जरुरत, DIGILocker को किया वैध घोषित

इंजन- Xtreme 200R बाइक में 200cc सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है। यह इंजन 18.4bhp की पावर और 17.1Nm का टॉर्क देता है। इसके इंजन को 5 स्पीड  गियरबॉक्स से लैस किया गया है। इस बाइक की टॉप स्पीड 112 किलोमीटर प्रति घंटा है। यह बाइक 4.6 सेकंड में 0 से 60 किलोमीटर की रफ्तार पकड़ लेती है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.