हीरो मोटोकॉर्प अगले साल पेश करेगी ये 4 नई बाइक्स

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Sep 2018 11:35:05 AM
Hero MotoCorp to launch 4 new bikes next year

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

ऑटो डेस्क। हीरो मोटोकॉर्प इन दिनों नई बाइक्स पर काम कर रही है। वह अगले साल तक बाजार में 4 नई बाइक्स पेश करने की तैयारी में हैं। हीरो मोटोकॉर्प ग्राहकों की डिमांड को देखते हुए 200 से 300सीसी इंजन की बाइक्स बना रही है जो कि एंट्री लेवल प्रीमियम सेगमेंट की मोटरसाइकल्स होंगी। कंपनी इन बाइक्स को नए प्रीमियम सेल्स वाले आउटलेट्स के जरिए बेचेगी। हीरो मोटोकॉर्प ने अगले डेढ़ साल में लॉन्च होने वाली चार बाइक्स में से 2 बाइक का खुलासा कर दिया है। इन नई बाइक्स में  Xtreme 200R और XPulse 200 शामिल है।

उम्मीद की जा रही है कि ये जल्द ही लॉन्च हो सकती है। इनमें XPulse 200 घरेलू बाजार में पहली अफोर्डबल अडवेंचर मोटरसाइकल होगी जिसकी एक्स शोरूम कीमत एक लाख रुपए के करीब हो सकती है। 200सीसी और इससे अधिक पावरफुल बाइक्स की बिक्री भारत में बढ़ी है। हीरो मोटोकॉर्प भी 200-250 cc सेगमेंट्स पर फोकस रखना चाहती है साथ ही प्रीमियम ब्रैंड इमेज बनाकर इसको वॉल्यूम बेस्ड मास मार्केट कम्यूटर्स से अलग रखना चाहती है। आपको बता दें कि हीरो ने प्रीमियम एंट्री लेवल मोटरसाइकल्स के लिए भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली को ब्रैंड ऐंबैसडर बनाया है।

बता दें कि देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन कंपनी हीरो मोटो कॉर्प की अगस्त में कुल बिक्री 0.92 प्रतिशत बढ़कर 685,047 वाहन रही। कंपनी हीरो मोटोकार्प ने अगस्त में 6,85,047 वाहनों की बिक्री की जबकि अगस्त 2017 में उसने 6,78,797 वाहन बेचे थे। कंपनी द्बारा  जारी मासिक वाहन बिक्री के आंकड़ों के मुताबिक मोटरसाइकिलों और स्कूटरों की बढती मांग से बिक्री के आंकड़े बढे हैं। कंपनी का कहना है कि अक्टूबर और नवंबर के त्योहारी सीजन के कारण आने वाले महीनों में उसकी बिक्री दहाई अंकों में बढ सकती है। कंपनी ने अगस्त में कहा कि हीरो मोटो कॉर्प ने देशभर के अपने डीलरों को अपनी नई प्रीमियम मोटरसाइकिल एक्सट्रीम 200आर भेजना शुरू किया है। इसके अलावा आगामी त्योहारी सीजन को देखते हुए दो नई 125 सीसी स्कूटर भी जल्द पेश की जाएंगी।

 


 

 

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.