होंडा ने की भावी कारोबार योजनाओं की घोषणा 

Samachar Jagat | Friday, 21 Apr 2017 08:58:28 AM
होंडा ने की भावी कारोबार योजनाओं की घोषणा 

मुंबई। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने अपनी भावी योजनाओं का जिक्र करते हुए वित्तीय वर्ष 2016-18 में 60 लाख दो पहिया वाहनो के विक्रय का लक्ष्य रखा है। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्रायवेट लिमिटेड के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी मिनोरू काटो ने पद संभालने के बाद पहली बार संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि उनकी कंपनी दो पहिया वाहनों में कारोबार में योगदान की दृष्टि से वर्ष 2016 में प्रथम स्थान पर आ गया।

हुंडई ने लॉन्च की नई एक्सेंट, कीमत 5.38 लाख रूपए 

उन्होंने कहा कि भारतीय बाजार एक बड़े बदलाव से गुजर रहा है। बीएस-वीआई नियम जिन्हें 2020 तक लागू किया जाना है और हम भारतीय दोपहिया वाहनों की गुणवत्ता को विश्व स्तरीय मानदंडों के समकक्ष ले कर आयेंगे।

मोडिफाई होने के बाद अलग ही लुक में नजर आ रही रॉयल एनफील्ड क्लासिक 500

उन्होंने कहा कि वित्तीय वर्ष 2016-17 में चुनौतीपूर्ण बाजार के बावजूद कंपनी ने 50 लाख दोपहिया वाहनों को बेंचने में सफल रही और 20 प्रतिशत विकास के साथ होंडा दोपहिया वाहन उद्योग को गति देने में सबसे आगे थी। उन्होंने वर्ष 2017-18 में मोटरसाइकिल और स्कूटर में चार नये माडलों को पेश करने की भी घोषणा की।

टाटा मोटर्स को वाणिज्यिक वाहनों की बिक्री में 10-15 प्रतिशत वृद्धि की उम्मीद

शेष बचे बीएस-तीन वाहनों को लेकर चिंतित नहीं है टाटा मोटर्स, जल्द निर्यात करेगी शुरू

टाटा मोटर्स ने पेश की क्लच मुक्त बस, कीमत 21 लाख रुपए से शुरू

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.