होंडा कार्स इंडिया ने पेश किए Honda City के स्पेशल एडिशन WR-V और BR-V

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Aug 2018 12:54:32 PM
Honda Cars India introduced Honda City's special edition WR-V and BR-V

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

ऑटो डेस्क। होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड अपने ग्राहकों को आकर्षित करने की पूरी कोशिश कर रही है। सोमवार को होंडा कार्स इंडिया ने होंडा सिटी, WR-V और BR-V मॉडल के स्पेशल एडिशन के लॉन्च की घोषणा की। कंपनी ने अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए इसमें नए फीचर्स एड किए हैं। Honda City Edge एडिशन सिडैन के SM MT (मैनुअल ट्रांसमिशन) ट्रिम पर बेस्ड है। कंपनी ने नई Honda City Edge एडिशन के पेट्रोल वर्जन की कीमत 9.75 लाख और डीजल वर्जन की कीमत 11.0 लाख रुपए (एक्स-शोरूम दिल्ली) रखी है।

हीरो Dawn 125cc इंजन के साथ भारत में हो सकती है लॉन्च, कीमत एकदम बजट में

कीमत- होंडा WR-V Alive एडिशन के पेट्रोल वर्जन की कीमत 8.02 लाख और डीजल वर्जन की कीमत 9.11 लाख (एक्स-शोरूम दिल्ली) रखी है। वहीं BR-V Style एडिशन के पेट्रोल वर्जन की कीमत 10.44 लाख और डीजल वर्जन की कीमत 11.79 लाख रखी गई है।

टाटा मोटर्स ने कमर्शियल व्हीकल सेगमेंट में लॉन्च किया 15 सीटर Winger 15s

डिजाइन और फीचर्स-  होंडा WR-V Alive एडिशन क्रॉसओवर S MT (मैनुअल ट्रांसमिशन) वैरियंट पर आधारित है। कंपनी ने इसको नए मेटैलिक रेड कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है। इसमें, रियर व्यू कैमरा और पार्किंग सेंसर साथ ही 16-इंच डायमंट-कट एलॉय वील्स हैं। इतना ही नहीं साथ में होंडा कनेक्ट,प्रीमियम सीट कवर्स और स्टीयरिंग कवर्स भी हैं। वहीं BR-V Style एडिशन को स्पोर्टी लुक के साथ पेश किया है। इसके अलावा फ्रंट गार्ड, टेलगेट स्पॉइलर, बॉडी साइड मोल्डिंग और फ्रंट और रियर बंपर प्रॉटेक्टर्स हैं। Honda City Edge स्पेशल एडिशन में 15-इंच के डायमंड कट एलॉय वील, रियर पार्किंग सेंसर और अडवांस्ड रिवर्स पार्किंग कैमरा है।

आज Amazon की फ्लैश सेल में Redmi Y2 1800 रुपए के इंस्टेंट कैशबैक के साथ खरीदने का शानदार मौका

Flipkart  की The Big Freedom Sale में स्मार्टफोन से लेकर कपड़ों और फर्नीचर पर मिल रही है 80% तक की छूट

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.