होंडा सीबीआर 250आर लिमिटेड एडिशन की बुकिंग शुरू

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Nov 2016 03:12:44 PM
होंडा सीबीआर 250आर लिमिटेड एडिशन की बुकिंग शुरू

नई दिल्ली। रेसिंग बाइक के प्रति युवाओं की बढ़ती दिवानगी को देखते हुये होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने ‘रेप्सोल होंडा रेसिंग रेप्लिका लिमिटेड एडिशन’ सीबीआर 250आर का लिमिटेड एडिशन लांच करने के साथ ही इसकी बुकिंग आज से शुरू कर दी। 

मोटरसाइकिल रेसिंग चैंपियनशिप ‘मोटोजीपी’ के प्रति रुचि रखने वाले लिमिटेड एडिशन की इस बाइक के लिए देश भर में होंडा के अधिकृत डीलर के पास बुकिंग करा सकते हैं। यह रेसिंग बाइक दो श्रेणियों ‘मार्क मार्कर्विज 93’ और ‘डानी पेड्रोसा 26’ में उपलब्ध है। 

बेहद आरामदेह और चलाने में आसान यह बाइक लिक्विड कूल्ड 250सीसी, 4-स्ट्रोक और 4-वॉल्व भसगल सिलेंडर डीओसीएच इंजन से लैस है। 

साथ ही इसमें कंबाइन्ड एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और इलेक्ट्रॉनिक कंट्रोल्ड फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी-पीजीएम एफआई भी है, जो इसके प्रदर्शन और ईंधन क्षमता को बढ़ाता है। इसमें लगे ओ2 सेंसर और कैटेलिटिक कंवर्टर इसे इको फ्रेंडली बनाते हैं।

कंपनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, बिक्री एवं विपणन यदभवदर भसह गुलेरिया ने कहा कि मोटोजीपी 2016 सीजन में रेप्सोल होंडा टीम के शानदार प्रदर्शन को देखकर, हम अपने ग्राहकों तथा रेसिंग के दिवानों को रेप्सोल होंडा टीम के रेप्लिका को खरीदने का यादगार अनुभव देना चाहते थे। इसके लिए हमने अपनी टीम के स्टार रेसर मार्क मार्केज और डानी पेड्रोसा के नंबर के साथ टीम के पेंट और ग्राफिक से लैस लिमिटेड एडिशन बाइक बाजार में उतारी है।              -एजेंसी

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.