होंडा कोर्स ने अपने वाहनों पर 6 हजार से लेकर 32 हजार रुपए तक का किया इजाफा

Samachar Jagat | Friday, 12 Jan 2018 10:59:11 AM
Honda courses increase price on their vehicles from 6 thousand to 32 thousand rupees

ऑटो डेस्क। नए साल में सभी वाहन निर्माता कपंनियां अपनी कारों पर दाम बढा रही है। हाल ही में माजूति सुजुकी ने भी अपने मॉडल पर 17000 रुपए तक की बढ़ोतर की है। वहीं होंडा कोर्स इंडिया ने भी अपने विभिन्न मॉडल पर कीमतें बढ़ाने की घोषणा है। होंडा कोर्स ने विभिन्न मॉडलों की कीमतें 32 हजार बढ़ाने की बात कही है।

मारूति सुजुकी और होंडा कोर्स ने लागत खर्च में बढ़ोतरी के कारण कीमतों में इजाफा किया है। मारुति सुजुकी ने विभिन्न मॉडलों के दाम 1700 रुपए से 17 हजार रुपए की बढोतरी कर दी है। वहीं होंडा कोर्स ने अपने मॉडल पर 6 हजार से लेकर 32 हजार रुपए तक की वृद्धि की गई है।

दिल्ली पुलिस और मारूति सुजुकी मिलकर रेड लाइट क्रॉस करने वालों पर कसेगी लगाम

एकॉर्ड हाइब्रिड मॉडल के दाम में किसी तरह का बदलाव नहीं किया गया है। कारों की कीमतों में वृद्धि को लकेर टाटा मोटर्स ने 1 जनवरी से ही नई कीमतें लागू कर दी थी। टाटा ने अपने मॉडल्स पर 25 हजार रुपए तक बढ़ाए है।

CES 2018 में किआ मोटर्स की पेडेस्ट्रियन वॉर्निंग अलार्म वाली हुई लॉन्च

वहीं फोर्ड इंडिया ने अपने वाहनों के दाम चार प्रतिशत तक बढ़ाने की बात कही थी। ह्यूंदै मोटर इंडिया, महिंद्रा ऐंड महिंद्रा, स्कोडा, इसुजु और रेनॉ जैसी विभिन्न कंपनियों ने भी इस महीने से भाव बढ़ाने की घोषणा की है।

भारतीय मूल के अमेरिकी नागरिक को मौत की सजा

पाकिस्तान ने भारत पर लगाया यह आरोप 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.