होंडा ने सुजुकी बर्गमैन की टक्कर में लॉन्च किया होंडा PCX 150

Samachar Jagat | Tuesday, 31 Jul 2018 12:56:16 PM
Honda launched Honda PCX 150 in Suzuki Bergman's collision

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

ऑटो डेस्क। होंडा ने हाल ही में अपने स्टाइलिश और शार्प लुक वाले होंडा PCX 150 को मलेशिया में लॉन्च कर दिया है। इस स्कूटर में सिंगल चैनल ABS की भी सुविधा है। यह स्कूटर पर्ल मेटालोइड वाइट, रेडिएट ग्रे मेटालिक और यूफोरिया रेड मेटालिक कलर में पेश किया गया है। इसकी कीमत मलेशिया में RM 10,999 और रुपए 1.85 लाख है। इसका मुकाबला सुजुकी के बर्गमैन स्कूटर से होगा।

भारत में पहली बार आएगी ह्यूंदै की ऑल इलेक्ट्रिक कार Hyundai Kona

होंडा पीसीएक्स150 में 149 सीसी, सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है। यह इंजन 8,500 आरपीएम पर 14.3 बीएचपी पावर और सीवीटी के साथ 6,500 आरपीएम पर 13.6 एनएम टार्क देता है। इसके अलावा इसमें 220 मिमी फ्रंट डिस्क ब्रेक और 130 मिमी रियर ड्रम ब्रेक है। इसकी ग्राउंड क्लीयरेंस 137 मिमी पर है।

बजाज की ABS फीचर से लैस यह बाइक 2019 में होगी लॉन्च

यह मैक्सी स्कूटर डिजिटल क्लस्टर से लैस है। इस स्कूटर को वाइड फ्रंट एंड डिजाइन में पेश किया गया है। इसमें 25 लीटर अंडरसीट स्टोरेज, रेस्ड हैंडलबार दिया गया है। सेफ्टी फीचर के लिए इसमें एबीएस सिस्टम के अलावा स्मार्ट की सिस्टम जिसमें एंटी थेफ़्ट अलार्म और आंसर बैक सिस्टम दिया गया है। इसमें मोबाइल चार्जिंग के लिए 12 वोल्ट का चार्जिंग सॉकेट दिया गया है। इसमें फुल हेड लैंप है जो वर्टीकल LED टर्न सिग्नल्स के साथ दिया गया है।

फिलहाल कंपनी ने इस स्कूटर के बारे में यह जानकारी नहीं दी कि इसे भारत में कब लॉन्च किया जाएगा। लेकिन उम्मीद है कि होंडा इसे जल्द ही भारतीय बाजार में उतारेगी। आपको बता दें कि इस साल होंडा ने अमेरिकी बाजारों में 2018 होंडा पीसीएक्स 150 भी लॉन्च किया है।

अगस्त से महिन्द्रा के यात्री वाहनों पर 30 हजार रुपए तक का होगा इजाफा

डीजल वाहनों की मांग में कमी के चलते वाहनों के पेट्रोल संस्करण विकसित कर रही महिंद्रा

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.