होंडा ने बाजार में उतारे एक्टिवा 5जी और सीबी शाइन के सीमित संस्करण, इस कीमत पर होंगे उपलब्ध

Samachar Jagat | Tuesday, 28 May 2019 10:12:35 AM
Honda launches limited edition of Activa 5G and CB Shine in the market

नई दिल्ली। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ( एचएमएसआई ) ने सोमवार को अपने प्रमुख दोपहिया वाहन एक्टिवा 5 जी और सीबी शाइन का सीमित संस्करण पेश किया। जहां एक्टिवा 5 जी लिमिटेड एडिशन की दिल्ली में एक्स शोरूम की मत 55,032 रुपए रखी गई है, वहीं सीबी शाइन के सीमित संस्करण का दाम 59,083 रुपए है। 

अपने वाहनों को बीएस -6 मानकों के अनुरूप अपग्रेड करने और नए उत्पादों के विकास के लिए 1,500 करोड़ रुपए का व्यय करेगी हीरो मोटोकॉर्प

होंडा मोटर एंड स्कूटर के वरिष्ठ उपाध्यक्ष ( बिक्री एवं विपणन ) यदविंदर सिंह गुलेरिया ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि अपनी - अपनी श्रेणियों में देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली गांड़ियों एक्टिवा और सीबी शाइन की सफलता को देखते हुए होंडा अब इसे अगले स्तर पर ले जा रही है। 

जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने पेट्रोल इंजन वाली रेंज रोवर स्पोर्ट कार की लांच, इस कीमत पर होगी उपलब्ध

एक्टिवा 5 जी का नया संस्करण काले रिम, पूरी तरह से काले इंजन और क्रोम मफलर कवर से लैस है जबकि सीबी शाइन में प्रीमियम स्टाइलिंग के साथ नए ग्राफिक्स दिए गए हैं। -एजेंसी

सुजुकी मोटरसाइकिल ने जिक्सर एसएफ 250 उतारी, कीमत 1.7 लाख रुपये

एमजी मोटर ने लांच की 50 से ज्यादा कनेक्टेड फीचर वाली देश की पहली इंटरनेट कार 'हेक्टर’



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.