होंडा की ये दो दमदार बाइक्स जल्द देगीं भारतीय बाजार में दस्तक

Samachar Jagat | Monday, 28 Nov 2016 09:44:14 AM
होंडा की ये दो दमदार बाइक्स जल्द देगीं भारतीय बाजार में दस्तक

नई दिल्ली। ऑटो सेक्टर में कूजर, स्पोर्ट्स बाइक्स को पिछले कुछ सालों से खासा पंसद किया जा रहा है। बाजार में बढ़ रही लगातार मांग के कारण बाइक्स निर्माता कंपनियां भी ग्राहकों की रुचि के अनुरुप ही बाइक्स का निर्माण कर बाजार में उतार रहे है। कई फेमस कंपनियों नें भारतीय बाजार में इस डिमांड को पूरी करनें के लिए अपनी वर्ल्ड फेमस बाइक्स को भारतीय बाजार में उतारा है। जिन्हें लोगो द्दारा खासा पंसद भी किया जा रहा है।

होंडा अर्थ टेक्नॉलोजी के साथ ही इन फीचर्स से लैस है होंडा की ये कार

देश में लगातार बढ़ते इसके कारोबार को देखते हुए होंडा भी अपनी सुपरबाइक्स पेश करनें की योजना पर काम कर रहा है। जी हां मीडियारिपोर्ट्स के मुताबिक होंडा भारतीय बाजार में अगले साल तक रेबेल मॉडल की 300 और 500 सुपरबाइक पेश कर सकती है। होंडा रेबेल एक स्मॉल डिस्प्लेसमेंट क्रूजर बाइक है। कीमत की बात करें तो इन्हें कंपनी अनुमानित कीमत 2.25 लाख और 3.75 लाख रूपए के करीब हो सकती है। दमदार इंजन और क्रूजर लुक वाली यह दोनों बाइक्स बाजार में अच्छी प्रतिक्रिया पा सकती है।

बिना ड्राइवर वाली कैब की सिंगापुर में शुरूआत

इनके इंजन की बात करें रेबेल 500 में 471सीस का सिंगल सिलेंडर, DOHC फ्यूल इंजेक्शन इंजन दिया गया है। यह इंजन 45बीचपी पावर के साथ ही 44 एनएम का टॉर्क जनरेट करनें में सक्षम है। तो रेबेल 300 में CBR300 और रेबेल 500 में CBR500 का इंजन लगा है। रेबेल 300 में 286सीसी का सिंगल सिलेंडर, DOHC फ्यूल इंजेक्शन इंजन को शामिल किया है। बाइक में 6 स्पीड गियरबॉक्स देखने को मिलेंगे।

2017 में भारतीय बाजार में कदम रख सकती है हुंडई इंडिया की "नेक्स्ट-जेनरेशन VERNA"

दुनिया की सबसे तेज चलनें वाली कार का दर्जा पा सकती है ये इलेक्ट्रिक कार

घर में सकारात्मक ऊर्जा बनाए रखने के लिए इन बातों का रखें ध्यान

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.