दो महीने में Hyundai Creta के फेसलिफ्ट मॉडल की बिक गईं 40,000 यूनिट्स

Samachar Jagat | Thursday, 02 Aug 2018 12:07:14 PM
Hyundai Creta's Facelift models 40,000 units sold in two months

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

ऑटो डेस्क। देश की पॉपुलर एसयूवी, Hyundai Creta के फेसलिफ्ट मॉडल को मई में ही लॉन्च किया गया था और देशभर में इसकी डिमांड काफी बढ़ गई है। इस फेसलिफ्ट मॉडल को ग्राहकों का जबरस्दत रिस्पॉन्स मिल रहा है। केवल 2 महीने में ही इस मॉडल की 40,000 से ज्यादा यूनिट्स बेच दी हैं। अभी लॉन्च हुए सिर्फ दो ही महीने हुए है कि ग्राहकों में इसकी हाई डिमांड है। इसकी कीमत की बात करें को Hyundai Creta के फेसलिफ्ट मॉडल की नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 9.44 लाख रुपए है।

आपको बता दें कि देश में एसयूवी, Hyundai Creta 2015 से बेची जा रही है। Hyundai Creta के फेसलिफ्ट वर्जन में कई सारे अपडेट देखने को मिलेंगे। इसको दो नए कलर ऑप्शन ऑरेंज और मरीना ब्लू में उपलब्ध कराया गया है। पैशन ऑरेंज कलर काली छत के साथ ड्यूल टोन ऑप्शन के साथ भी अवेलेबल है। Hyundai Creta के फेसलिफ्ट वर्जन को 6 वेरियंट्स, E, E+, S, SX, SX dual tone, और SX (O) में बेचा जाता है। सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो Hyundai Creta 2018 में ड्यूल एयरबैग्स, एबीएस फीचर्स है।

Renault India ने भारत में पेश किया रेनो क्विड का अपडेटेड 2018 वर्जन

इसके अलावा  टॉप मॉडल में 6 एयरबैग्स, ईएससी, हिल होल्ड असिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर्स, आइसोफिक्स चाइल्ड सीट माउंट्स आदि फीचर्स दिए गए हैं। इसमें नई फॉग लैम्प हाउसिंग के साथ पिछले बंपर को भी अपडेट किया गया है। इसमें स्मार्ट की बैंड, इलेक्ट्रिकली अजस्ट होने वाली ड्राइवर सीट, इलेक्ट्रिक सनरूफ, वायरलेस चार्जिंग और क्रूज कंट्रोल आदि फीचर्स दिए गए हैं। Hyundai Creta फेसलिफ्ट में मैकेनिकल बदलाव देखने को नहीं मिलेंगे। इसमें 1.4-litre और 1.6-litre डीजल यूनिट्स और 1.6 लीटर पेट्रोल यूनिट का ऑप्शन है।

बजाज एवेंजर अब 400cc इंजन के साथ होगी उपलब्ध, इस दिन होगी लॉन्च

जुलाई 2018 में मारुति सिय़ाज की बिक्री में 100 फीसदी गिरावट, केवल 48 यूनिट की हुई बिक्री

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.