पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट में भारत में लॉन्च हुई Hyundai i20 Active फेसलिफ्ट

Samachar Jagat | Tuesday, 15 May 2018 02:40:07 PM
Hyundai i20 Active Facelift launched in India in both petrol and diesel variants

ऑटो डेस्क। हुंडई ने भारत में अपनी नई कार लॉन्च कर दी है। ग्राहकों की डिमांड को देखते हुए हुंडई ने भार में आई20 एक्टिव फेसलिफ्ट को पेश कर दिया है। कंपनी ने इसे ऑटो एक्सपो 2018 में पेश किया था। कंपनी ने इसमें नए फीचर्स जोड़े हैं। यह कार पेट्रोल और डीजल दोनों वेरियंट में उपलब्ध होगी।

फोर्ड इंडिया ने पेश की फनरूफ फीचर वाली ईकोस्पोर्ट, क्या है इसकी खासियत

Hyundai i20 Active की कीमत की बात करें तो भारत में भारत में इसके पेट्रोल वेरियंट की शुरुआती कीमत एक्स शोरूम दिल्ली 6.99 रुपए है वहीं डीजल वेरियंट की शुरुआती कीमत 8.96 लाख रुपए है।

तो इसलिए बढ़ाई मारूति सुजुकी ने इस पॉपुलर कार की कीमत

फीचर्स-  Hyundai i20 Active के फेसलिफ्ट में कैबिन में भी नयापन दिखेगा। इसमें नया इन्फोटेंनमेंट सिस्टम है। इसके अलावा नया फ्रंट ग्रिल और रिवाइज्ड रियर बंपर्स दिए गए हैं। साथ ही इसमें नई लाइट्स के साथ एलईडी डीआरएल्स दी गई है।

पावर स्पेशिफिकेश के लिए इसमें 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 83 हॉर्सपावर पैदा करता है। वहीं 1.4 लीटर डीजल इंजन भी है जो कि 90 हॉर्सपावर की पावर जनरेट करता है। दोनों के इंजन को 6 गियरबॉक्स से लैस किया है।

जानिएं गाड़ियों के रंग-बिरंगी नंबर प्लेट का राज



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.