2017 में भारतीय बाजार में कदम रख सकती है हुंडई इंडिया की "नेक्स्ट-जेनरेशन VERNA"

Samachar Jagat | Saturday, 26 Nov 2016 05:33:20 PM
2017 में भारतीय बाजार में कदम रख सकती है हुंडई इंडिया की

नई दिल्ली। हुंडई इंडिया नेक्स्ट-जेनरेशन वरना लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। खबरों के अनुसार यह कार देखने में मिनी-एलेंट्रा की तरह होगी। यह कार भारत सरकार के “फेम“ प्रोग्राम के तहत लाई जाएगी, इस कारण इस कार को खरीदने पर आपको थोड़ी छूट भी मिल सकती है।

O.M.G तो बॉलीवुड के इस स्टार के पास है कारो की ‘गॉडजिला’

हुंडई वरना ने इस साल चीन में इंटरनेशनल डेब्यू किया है और खबरों के अनुसार भारत में इसे अगले साल यानि साल 2017 के मध्य तक लांच किया जा सकता है। इस सी-क्लास सेडान कार में माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम भी होगा। खबरों के अनुसार 2017 हुंडई वरना में वैसी ही माइल्ड-हाइब्रिड टेक्नोलॉजी इस्तेमाल की जाएगी, जैसी मारुति सुजुकी सियाज में है।

दुनिया की सबसे तेज चलनें वाली कार का दर्जा पा सकती है ये इलेक्ट्रिक कार

इस टेक्नोलॉजी की मदद से कार का माइलेज बढ़ जाता है, आपको बता दें कि हुंडई नई वरना को बाजार में उतारकर सियाज को कड़ी टक्कर देने की तैयारी कर रही है। माना जा रहा है कि माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम के अलावा नई वरना के इंजन में कोई बड़ा बदलाव नहीं किया जाएगा।

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

कूलपैड के ये स्मार्टफोन भारत में जल्द हो सकते है पेश

500 रुपए का रिचार्ज करनें पर ये कंपनी दे रही है 600 रुपए का टॉकटाइम

जानिए! कुछ सालों में कितना बदला चुका है आपका पसंदीदा आईफोन

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.