Hyundai ने जारी किया एसयूवी Venue का टीजर वीडियो, इस लुक में आई नजर

Samachar Jagat | Thursday, 18 Apr 2019 11:59:52 AM
Hyundai Venue Teaser video released

इंटरनेट डेस्क। हुंडई ने अपनी नई काम्पैक्ट एसयूवी Venue का टीजर वीडियो जारी कर दिया है। खबरों के अनुसार, ये देश की पहली कने​क्टेड कार है जिसमें कंपनी ने 33 कनेक्टिविटी फीचर्स को शामिल किया है। माना जा रहा है कि Hyundai कंपनी 21 मई को अपनी एसयूवी वेन्यू को भारतीय बाजार में पेश कर सकती है और इस कार में एक खास तकनीक का प्रयोग किया गया है जिसके कारण ये कार नेटवर्क से जुड़ी कार होगी। आपको बात दें कि इस कार में एक विशेष फीचर के रूप में पैनिक बटन दिया गया है जो प्रतिकूल परिस्थितियों में काम करता है। 

अगले महीने लांच होगा BMW की मिनी कूपर का फेसलिफ्ट वर्जन, इन फीचर्स से हो सकती है लैस

Due to this special feature the Indian market is waiting for the Hyundai launch of this car

इसी के साथ कंपनी अपनी ब्लुलिक तकनीक को भी भारतीय बाजार में पेश करेगी, जिसके कारण ये कार नेटवर्क से कनेक्ट रहेगी। खबरों के अनुसार इस तकनीक को भारतीय बाजार में लाने के लिए कंपनी ने वोडाफोन आइडिया के साथ समझौता किया है। इस तकनीक के लिए वोडाफोन आइडिया कनेक्टिविटी उपलब्ध कराएगी। खबरों की मानें तो इस बारे में जानकारी देते हुए कंपनी के भारतीय कारोबार के प्रबंध निदेशक जी हांग बेक ने कहा कि वैश्विक बाजार में नेटवर्क से जुड़ी कार प्रौद्योगिकी में Hyundai का लंबा अनुभव है। 

हीरो-होंडा को पीछे छोड़ दोपहिया वाहनों की बिक्री के मामले में आगे निकलीं टीवीएस, सुजुकी

 

हम इसी प्रौद्योगिकी ढांचे का उपयोग यहां कर रहे हैं और भारतीय बाजार को ध्यान में रखते हुए कुछ विशेष फीचर कार में दे रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने कहा कि ब्लूलिक उपकरण के लिए वोडाफोन आइडिया एक ई-सिम देगी जो 4जी नेटवर्क पर काम करेगी। यदि किसी क्षेत्र में 4जी नेटवर्क काम नहीं करता है तो यह उपकरण 3जी नेटवर्क पर भी काम करेगा।

एबीएस फीचर से लैस हुआ Maruti Alto का K10 मॉडल, अपडेट के बाद कीमत में हुई इतनी बढ़ोतरी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.