हुंडई ने 1.4 डीजल इंजन के साथ पेश की नई वर्ना, इस कीमत पर होगी उपलब्ध

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Nov 2018 12:21:18 PM
Hyundai Verna 1.4 diesel engine Launched in india

इंटरनेट डेस्क। जानी मानी कार निर्माता साउथ कोरियन कंपनी हुंडई ने एक बार फिर भारतीय ऑटो बाजार में हलचल मचा दी हैं। कंपनी ने हाल ही में अपनी फेमस सेडान वर्ना को नए डीजल वेरियंट के साथ बाजार में उतार दिया हैं। कंपनी ने अपनी इस सेडान को 1.4- डीजल इंजन में पेश किया हैं। बता दें कि ग्राहकों को यह ई और ईएक्स वेरियंट में मिलेगा।

ई-वाहन के लिए ढांचागत नीति जल्द, आम लोग खोल सकेंगे चार्जिंग स्टेशन: आर. के. सिंह

कार के इंजन पर नजर डाले तो हुंडई वर्ना 1.4 डीजल इंजन 1,396cc का हैं। जो  90hp की पावर जनरेट करने में सक्षम हैं। कार के फीचर्स पर नजर डाले तो कंपनी ने इसे कुछ बदलावों के साथ पेश किया हैं। कार में प्रोजेक्टर हेडलैंप्स के साथ LED डेटाइम रनिंग लाइट्स, LED टेल-लैंप्स, दी गई हैं। इसके अलावा  7.0 इंच इन्फोटेनमेंट सिस्टम, 16-इंच एलॉय व्हील्स, वायरलेस चार्जिंग और पुश-बटन स्टार्ट, पावर-फोल्डिंग विंग मिरर्स जैसे फीचर्स से लैस है।

450 से अधिक मध्यम, भारी मालवाहक वाहनों को दिल्ली में प्रवेश की अनुमति नहीं मिली

अब बात करें कार की कीमत की तो कंपनी ने इनकी कीमत 9.29 लाख और 9.99 लाख रुपए रखी हैं। बताते चलें कि कंपनी ने हुंडई वर्ना के 1.6- लीटर में भी दो नए वेरियंट बाजार  में उतारे हैं। इसकी खास बात ये है कि कंपनी ने इन दोनों वेरियंट को ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उतारा हैं। कंपनी ने 1.6- लीटर के पेट्रोल इंजन को SX+ वेरियंट और डीजल इंजन में नए SX(O) वेरियंट में पेश किया हैं। कीमत की बात करें तो पेट्रोल वेरियंट को 11.52 लाख और डीजल वेरियंट को 13.99 लाख रुपए रखीी हैं।

Source - Google

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.