हुंडई की एक्सेंट प्राइम अब CNG किट के साथ पेश

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Sep 2017 11:47:58 AM
हुंडई की एक्सेंट प्राइम अब CNG किट के साथ पेश

नई दिल्ली। कार निर्माता कम्पनी हुंडई ने अपनी एक्सेंट प्राइम अब CNG किट के साथ पेश किया है बताया जा रहा है की कम्पनी ने ऐसा ग्राहकों की रूचि और माँग को ध्यान में रखकर किया है, कार  पेट्रोल में भी उपलब्ध होगी, साथ ही कंपनी ने इस पर कंपनी 3 साल अथवा 1 लाख किलोमीटर की वारंटी भी पेश की हैं।

लेम्बोर्गिनी ने की एवेंटाडोर एस रोड स्टार बुकिंग शुरू, जानिए कीमत


हुंडई एक्सेंट प्राइम सीएनजी मॉडल 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया है,  कम्पनी ने बताया है की यह 82 bhp की पावर और 114Nm टॉर्क जेनरेट करता है,  हुंडई एक्सेंट प्राइम में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ पेश किया है, एक्सेंट प्राइम CNG T की कीमत कम्पनी तरफ से अनुमानित कीमत  5.93 लाख रुपए  तक रख सकता है साथ अन्य एक्सेंट प्राइम CNG T+ की कीमत 6.12 लाख रुपए तह रह सकती हैं।

टोयोटा ने अपने चुनिंदा मॉडलों के दाम बढ़ाए


कम्पनी ने हुंडई एक्सेंट प्राइम सीएनजी मॉडल डुअल ECU डायनामिक सिक्वेंशियल टेक्नोलॉजी का प्रयोग किया है, साथ ही कम्पनी का कहना है की CNG से चलाने वाली गाड़िया पेट्रोल और डीजल की तुलना में किफायती होती हैं और इनसे वातावरण भी साफ रहता है, जल्द ही हुंडई अपनी और कारों को भी CNG किट के साथ पेश पेश कर सकता हैं।

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.