बिक्री के मामले में होंडा को सबसे अधिक मुनाफा देने वाली नई अमेज की तीन माह में बिकी 30,000 से अधिक यूनिट

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Aug 2018 11:04:23 AM
In the case of sales, Honda's highest profit new Amazon sold more than 30,000 units in three months

नई दिल्ली। होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड ने नई अमेज को पेश करने के बाद तीन माह के भीतर 30,000 से अधिक कार बेची हैं। होंडा की अमेज कंपनी की सबसे अधिक बिकने वाली कार है। बिक्री के मामले में यह कंपनी को अच्छा मुनाफा दे रही है। यह कंपनी के 20 साल के इतिहास में किसी भी नए मॉडल की बिक्री का उच्चतम रिकॉर्ड है।

बजाज ने नए Pulsar NS160 वेरियंट में दिया यह खास फीचर, TVS Apache RTR से होगा मुकाबला

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अमेज के नए मॉडल को पेश करने के बाद पहले तीन माह में 30,000 से अधिक कारों की रिकॉर्ड वृद्धि दर्ज की गई है। कंपनी के बिक्री एवं विपणन निदेशक माकोतो हयोदा ने कहा कि नई अमेज को नए प्लेटफॉर्म पर विकसित किया गया है। इसका फ्लोर एक वास्तविक सेडान की तरह ऊंचा रखा गया है।

Kerala floods: इन वाहन कंपनियों ने पेश किए पीड़ितों के लिए स्पेशल ऑफर, दिया करोड़ों रुपए का डोनेशन

आपको बता दें कि होंडा ने नई अमेज को केवल भारत में ही पेश किया था। होंडा ने मई में भारत में नई अमेज पेश की थी। यह पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शन के साथ पेश की गई है।

कीमत- कीमत की बात करें तो अमेज़ फेसलिफ्ट के पेट्रोल वेरिएंट की शुरुआती कीमत 5.59 लाख से 7.99 लाख रुपए तक है। वहीं डीज़ल मॉडल की कीमत 6.69 लाख रुपए से लेकर 8.99 लाख रुपए तक है।

पावर स्पशेफिकेशन-  अमेज के फेसलिफ्ट वर्जन के पेट्रोल वेरिएंट में 1.2 लीटर का इंजन दिया गया है। यह इंजन 88 एचपी की पॉवर जनरेट करता है। वही इसके डीज़ल वेरिएंट में लगा हुआ 1.5 लीटर का इंजन लगा हुआ है जो कि 100 एचपी की पॉवर पैदा कर सकता है।

मारुति का चालू वित्त वर्ष में हल्के वाणिज्यिक वाहनों की बिक्री दोगुनी करने का लक्ष्य

'मूवहैक’ 2018 में आए 20 से अधिक देशों से 7,500 आवेदन, परिवहन से जुड़ी समस्याओं का होगा समाधान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.