इसुजू मोटर्स ने पिक-अप वाहनों की कीमतों में किया इजाफा, सितंबर से 50,000 रुपए तक महंगे मिलेंगे वाहन

Samachar Jagat | Thursday, 23 Aug 2018 09:02:24 AM
Isuzu Motors India increased the prices of pick-up vehicles

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

ऑटो डेस्क। इन दिनों सभी वाहन निर्माता कंपनियां अपने वाहनों की कीमतों में इजाफा कर रही है। मर्सिडिज बेंज और मारूति सुजुकी जैसी कंपनियों ने भी कुछ समय पहले अपने वाहनों की कीमतें बढ़ाई है। वहीं अब इसुजू मोटर्स इंडिया भी पिक-अप वाहनों के दाम बढ़ाने जा रही है। इसुजू मोटर्स अगले महीने यानि सितंबर से अपने डी-मैक्स पिक-अप वाहन के दाम बढ़ा रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबकि इस कंपनी के पिक-अप वाहनों पर 50,000 रुपए तक महंगे हो सकते हैं। कीमतें बढ़ाने के पीछे कंपनी का कहना है कि लागत और वितरण के बढ़ते मूल्य के प्रभाव को कम करने के लिए उसने यह कदम उठाया।

27 अगस्त को लॉन्च होगी डुकाटी इंडिया की नई बाइक Scrambler 1100, TRIUMPH BONNEVILLE T120 से होगा मुकाबला

कंपनी ने बुधवार को कहा कि एक सितंबर से सभी वाहनों की कीमतों में दो से तीन फीसदी की बढोतरी की जा रही है। इसुजू मोटर्स डी मैक्स रेगुलर कैब और डी मैक्स एस कैब के साथ ही लाइफस्टाइल एडवेंचर पिकअप डी मैक्स वी क्रास की कीमतों में बढोतरी कर रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने बयान में कहा कि सभी वाणिज्यिक मॉडलों के दाम में करीब 2 से 3 प्रतिशत की वृद्धि की उम्मीद है।

इस रक्षाबंधन अपनी बहन को गिफ्ट करें ये खास स्कूटर

मूल्य के आधार पर विभिन्न मॉडलों के दाम 20,000 से 50,000 रुपए के बीच बढ़ाए जा सकते हैं। आपको बता दें कि वर्तमान में इसुजू के डी-मैक्स वाहनों की कीमत 7.1 लाख रुपए से 15.82 लाख रुपए के बीच हैं। इसके अलावा महिद्रा एंड महिद्रा, टाटा मोटर्स और होंडा कार्स इंडिया ने भी इसी माह से दाम बढ़ाने की घोषणा की है। भारत में मर्सिडीज बेंज की कारें 4 फीसदी तक महंगी मिलेगी। कंपनी की नई कीमतें सितंबर से लागू की जाएगी।

बिक्री के मामले में होंडा को सबसे अधिक मुनाफा देने वाली नई अमेज की तीन माह में बिकी 30,000 से अधिक यूनिट

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.