जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने पेट्रोल इंजन वाली रेंज रोवर स्पोर्ट कार की लांच, इस कीमत पर होगी उपलब्ध

Samachar Jagat | Thursday, 23 May 2019 10:21:15 AM
Jaguar Land Rover India launches petrol engine Range Rover Sport Car will be available at this price

नई दिल्ली। जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने देश में पेट्रोल इंजन वाली रेंज रोवर स्पोर्ट कार के नवीनतम संस्करण की पेशकश की जिसकी एक्स शोरूम कीमत 86.71 लाख रूपए रखी गई है। एस, एसई और एचएसई ट्रिम में उपलब्ध, नया मॉडल 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन से लैस है जिसमें दोहरे -स्क्रॉल वाले टर्बोचार्जर लगे हैं जो 221 किलोवॉट का 'पावर आउटपुट’ और 400 एनएम का पीक टॉर्क प्रदान करता है।

Rawat Public School

बीएस-6 मानक लागू होने से छोटी डीजल कारों की कीमतों में आएगा सबसे बड़ा उछाल

यह इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है। इसी के साथ रेंज रोवर स्पोर्ट 3.0-लीटर सुपरचार्ज्ड V6 पेट्रोल इंजन, 3.0-लीटर V6 डीजल इंजन और 4.4-लीटर V8 डीजल इंजन ऑप्शन में भी उपलब्ध है। अगर इसकी स्पीड की बात करें तो खबरों के अनुसार, कंपनी ने दावा किया है कि ये कार मात्र 7.1 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है। 

एमजी मोटर ने लांच की 50 से ज्यादा कनेक्टेड फीचर वाली देश की पहली इंटरनेट कार 'हेक्टर’

जेएलआर इंडिया के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक रोहित सूरी ने एक बयान में कहा, रेंज रोवर स्पोर्ट की सफलता भारत में लैंड रोवर पोर्टफोलियो के लिए मांग बढ़ाने में अहम हिस्सा रहा है। जेएलआर भारत में 26 अधिकृत बिक्री केन्द्रों के माध्यम से अपने वाहन बेचती है। -एजेंसी

BMW ने भारतीय बाजार में उतारी नई पीढ़ी की एक्स-5 स्पोर्ट्स यूटिलिटी डीजल कार, कीमत पर डालें एक नजर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.