जगुआर लैंड रोवर की भारतीय बाजार में 83 प्रतिशत की वृद्धि, फोर्स मोटर्स ने उतारी 41 सीटों वाली मोनोकोक बस

Samachar Jagat | Thursday, 30 Aug 2018 04:29:51 PM
Jaguar Land Rover's growth 83% increase in the Indian market

जयपुर। जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने वित्त वर्ष 2017-18 में भारतीय बाजार में 83 प्रतिशत वृद्धि अर्जित की है जबकि राजस्थान में कंपनी की वृद्धि दर 50 प्रतिशत रही। जगुआर लैंड रोवर इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक रोहित सूरी ने बताया कि राजस्थान में जगुआर और लैंड रोवर के करीब 700 ग्राहक पहले से ही हैं। जगुआर लैंड रोवर ने अपनी सभी श्रेणियों में स्टाइल, तकनीक सहित अन्य फीचर्स में ग्राहकों के लिये लुभावने परिवर्तन किए हैं।

केरल बाढ राहत में सुजुकी मोटरसाइकिल और हीरो मोटोकॉर्प का एक-एक करोड़ का योगदान

जयपुर में अपने नए शोरूम ''फैसिलिटी’’ के उद्घाटन पर सूरी ने बताया कि वर्ष 2017-18 में भारत के घरेलू बाजार में कंपनी ने 83 प्रतिशत की वृद्धि अर्जित की और राजस्थान के बाजार में 50 प्रतिशत तक वृद्धि रही। उन्होंने बताया कि गैर महानगरीय शहरों में जगुआर लैंड रोवर कारों की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए कंपनी ने जयपुर में आधुनिक शोरूम ’फैसिलिटी’ खोला है।

निसान ने चीन में लॉन्च की यह इलेक्ट्रिक कार, भारत में भी जल्द आएगी निसान लीफ

आपको बता दें कि पुणे स्थित वाहन कंपनी फोर्स मोटर्स ने 33-41 सीटों वाली देश की पहली मोनोकोक बस 'मोनोबस’ उतारी है। कंपनी ने जारी बयान में कहा कि इस बस में 115 हॉर्स पावर तथा 350 न्यूटन-मीटर क्षमता वाला 3.2 लीटर मर्सिडीज कॉमन इंजन लगा है। कंपनी ने कहा कि यह बस अपने समकक्ष मॉडलों की तुलना में 800 किलोग्राम हल्की है। कंपनी के प्रबंध निदेशक प्रसन्न फिरोदिया ने कहा, ''यह पूरी तरह से कंपनी की शोध एवं विकास टीम द्बारा विकसित किया गया है। मुझे भरोसा है कि यह सफलता के नए आयाम गढ़ेगा।’’ - एजेंसी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म मंटो के लिए वसूली इतनी रकम, आज तक किसी अभिनेता को नहीं मिली इतनी फीस

Lakme फैशन वीक 2018 : जयपुर डिजाइनर गौरव कट्टा के लिए शोस्टॉपर बनीं अभिनेत्री कल्कि कोचलिन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.