टाटा की जगुआर लैंड रोवर की ब्रिटेन में छंटनी की तैयारी

Samachar Jagat | Saturday, 14 Apr 2018 02:30:29 PM
Jaguar Land Rover will Retrenchment staff in UK

लंदन। टाटा मोटर्स की स्वामित्व वाली कंपनी जगुआर लैंड रोवर(जेएलआर) यहां कर्मचारियों की छटनी की योजना बना रही है। वाहन उद्योग को प्रभावित करने वाली चुनौतियों के बीच कंपनी उत्पादन कार्यक्रम की समीक्षा कर रही है। जेएलआर ने नौकरियों में कमी की संख्या की पुष्टि नहीं की है, लेकिन कुछ रिपोर्टों में करीब 1,000 अस्थायी श्रमिकों के प्रभावित होने की संभावना जताई गई है।

फॉक्सवैगन के शीर्ष स्तर पर बदलाव हर्बर्ट डिएस होंगे नये सीईओ

कंपनी ने कहा कि वैश्विक स्तर पर बाजार मांग में संतुलन सुनिश्चित करने के लिए अपने उत्पादन कार्यक्रम की समीक्षा की जा रही है और वह सोमवार को अपने कर्मचारियों के लिए 2018-19 की उत्पादन योजना तैयार करेगा।

टाटा ने पेश किया 'टाटा एस गोल्ड’

जेएलआर ने बयान में कहा, ''कार उद्योग के सामने लगातार आ रही चुनौतियों के चलते हम अपने उत्पादन कार्यक्रमों और एजेंसी कर्मचारियों के स्तर पर कुछ समायोजन कर रहे हैं।" हालांकि, नए उत्पादों और प्रौद्योगिकियों में निवेश के चलते हम बड़ी संख्या में अत्यधिक कुशल इंजीनियरों, स्नातकों और प्रशिक्षुओं की भर्ती की तैयारी कर रहे हैं।

रेसिंग बाइक के शौकीनों के लिए लॉन्च हुई TVS Apache RTR 160

ह्यूंदै क्रेटा फेसलिफ्ट में मिलेंगे ये नए फीचर्स

भारतीय बाजार में धूम मचाने आ रहा है विदेशी ब्रॉंड का यह स्कूट



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.