Jaguar XJ50 भारत में हुई लांच, कीमत 1.11 करोड़ रुपए

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Dec 2018 10:40:21 AM
Jaguar XJ50 launches in India, worth 1.11 crores

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। जैगवार लैंड रोवर इंडिया की लग्जरी सिडैन कार Jaguar XJ50 भारत में लांच हो चुकी है। XJ50 एक स्पेशल एडिशन मॉडल है जो कंपनी के भारतीय फ्लैगशिप XJ L मॉडल पर बेस्ड है। इस कार में अपडेट्स के साथ नए फीचर्स भी दिए गए हैं, ग्राहकों को इस कार में ऑटोबायोग्राफी-स्टाइल फ्रंट और रियर बंपर मिलेंगे और इसके साथ ही इसमें 19-इंच अलॉय व्हील, ब्राइट मेटल पेडल्स और एनोडाइज्ड गियरशिफ्ट पैडल्स दिए गए हैं। 


धडल्ले से बिक रही है मारूति की ये कार, ग्राहकों की मांग को देखते हुए कंपनी से तेज किया उत्पादन

इस कार को चार नए रंगों रोसेलो रेड, फूजी वाइट, सैंटोरिनी ब्लैक और लॉइर ब्लू में लांच किया गया है। XJ50 में 300bhp का पावर और 700Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करने वाला 3.0-लीटर डीजल दिया गया है और इसे 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। खबरों के अनुसार, इस कार की स्पीड को लेकर कंपनी ने दावा किया है कि ये कार 6.2 सेकंड्स में 0 से 100 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार पकड़ सकती है और इसकी टॉप स्पीड 250 किलोमीटर प्रतिघंटा है।

अब ड्राइविंग करते समय जरूरी कागजात अपने साथ रखने की नहीं पड़ेगी जरूरत, सरकार ने किया नोटिफिकेशन जारी

अगर इस कार की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसकी कीमत 1.11 करोड़ रुपए (एक्स-शोरूम) रखी है। गौरतलब है कि Jaguar XJ50 को सबसे पहले साल 2018 की शुरूआत में बीजिंग मोटर शो में पेश किया गया था और लग्जरी सिडैन Jaguar XJ की 50वीं सालगिरह का जश्न मनाने के लिए इसे 3 दिसंबर को लांच किया गया है। 

भारतीय बाजार में लॉन्च हुई मारुति की नई एर्टिगा, इस कीमत पर होगी उपलब्ध

5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस Apache RTR 180 हुई लांच

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.